Headlines
Loading...
प्रयागराज :: शिक्षा अधिकारी की पत्नी का फंदे से लटकता मिला शव, मोतीगंज थाना क्षेत्र का है मामला, छानबीन में जुटी पुलिस...

प्रयागराज :: शिक्षा अधिकारी की पत्नी का फंदे से लटकता मिला शव, मोतीगंज थाना क्षेत्र का है मामला, छानबीन में जुटी पुलिस...


प्रयागराज शहर के मुट्ठीगंज इलाके में उप खंड शिक्षा अधिकारी की पत्नी का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। सुबह काफी देर तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर परिजन परेशान हो गए। कमरे में झांककर देखा गया तो शव फंदे से लटक रहा था। सूचना पाकर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है।

मुट्ठीगंज में कल्लू कचौड़ी चौराहे के पास रहने वाले अमरदीप जायसवाल जौनपुर जिले में बतौर उपखंड शिक्षा अधिकारी के पद पर तैनात हैं। उनका परिवार मुट्ठीगंज में ही रहता है। परिवार में उनकी पत्नी आंचल, दो बच्चे और माता-पिता हैं। उनकी पत्नी आंचल जायसवाल (43) का शव गुरुवार को सुबह कमरे में फंदे से लटकता मिला। घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम सा मच गया। पुलिस ने पहुंचकर कमरे का दरवाजा किसी तरह खोलकर शव को नीचे उतरवाया। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए।

सास-ससुर से हुई थी कहासुनी

बताया जा रहा है कि आंचल जायसवाल का उनके सास-ससुर से एक दिन पहले कहासुनी हुई थी। घटना को इससे जोड़कर भी देखा जा रहा है। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जानकारी पाकर अमरदीप जायसवाल भी घर पहुंच गए। परिजन घटना को लेकर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।