Headlines
Loading...
लोकतंत्र की मजबूती और सार्थकता के लिए कमल का बटन दबाकर अबकी बार 400 पार-राष्ट्र हित में अपना वोट जरूर दें-निगहत खान

लोकतंत्र की मजबूती और सार्थकता के लिए कमल का बटन दबाकर अबकी बार 400 पार-राष्ट्र हित में अपना वोट जरूर दें-निगहत खान

लोकतंत्र की मजबूती और सार्थकता के लिए कमल का बटन दबाकर अबकी बार 400 पार-सरदार पतविंदर सिंह ।

राष्ट्र हित में अपना वोट जरूर दें-निगहत खान

प्रयागराज /भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा काशी क्षेत्र क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरदार पतविंदर सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ विभिन्न समुदाय के मध्य भ्रमण कर भारतीय जनता पार्टी के मेगा चुनाव प्रचार अभियान के अंतर्गत नियमित रूप से घर-घर जाकर किया जा रहा है। 

परिवार से मिलकर भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल का बटन दबाकर लोकसभा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने का संकल्प दिलाया घर-घर स्टीकर चिपकाए एवं चुनाव प्रचार सामग्री वितरित करते हुए कहां की "पहले मतदान-फिर जलपान " का नारा भी दोहराया !!!

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरदार पतविंदर सिंह ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती और सार्थकता के लिए जरूरी है कि मतदान में प्रत्येक मतदाता की सहभागिता होl जिससे न सिर्फ लोकतंत्र मजबूत होता है बल्कि देश के विकास को नई दिशा भी मिलती है मतदाता बिना किसी भय या लालच अथवा भेदभाव के राष्ट्र हित में अपना वोट जरूर दें। मतदान स्वयं के भाग्य का फैसला करने जैसा होता है। मतदान में अधिकाधिक भागीदारी के लिए परिवार के प्रत्येक सदस्य और परिचितों को भी देश हित में वोट देने के लिए प्रेरित तथा प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

निगहत खान ने कहा कि आईये, मतदान रूपी अपने इस मौलिक अधिकार और कर्तव्य का इस्तेमाल अवश्य करने का हम संकल्प लें। जनसंपर्क अभियान में प्रमुख रूप से रुखसार, गुड़िया, निगहत खान, हसीन फातमा, सालिया, हरमनजी सिंह, दलजीत कौर सहित कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।