Headlines
Loading...
विराट कोहली को NO-BALL विवाद पर आया भयंकर गुस्सा, सरेआम अंपायर को दे डाली धमकी, वायरल हुआ VIDEO देखें...

विराट कोहली को NO-BALL विवाद पर आया भयंकर गुस्सा, सरेआम अंपायर को दे डाली धमकी, वायरल हुआ VIDEO देखें...

Virat Kohli: आईपीएल 2024 में रविवार 21 अप्रैल को पहला मुकाबला केकेआर बनाम आरसीबी के बीच खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए केकेआर ने 6 विकेट खोकर 222 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की ओर से विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने पारी की शुरुआत की। 

हालांकि विराट कोहली खासा प्रभावित नहीं कर सके और वे हर्षित राणा का शिकार बन गए। आउट होने के बाद विराट कोहली अंपायर (Virat Kohli) से उलझ पड़े। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli और अंपायर के बीच हुई तीखी बहस

केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी की ओर से पारी की शुरुआत की। 227 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली ने खासा प्रभावित नहीं किया और सस्ते में ही आउट हो गए।
* हालांकि आउट होने के बाद विराट कोहली अंपायर से जाकर भिड़ गए। 

* 2.1 ओवर में तेज़ गेंदबाज़ हर्षित राणा ने बीमर गेंद डाली विराट कोहली ने मिडविकेट में खेलने का प्रयास किया। लेकिन गेंद बल्ले का उपरी किनारा लेते हुए हवे में चली गई और हर्षित ने कैच पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान विराट ने अंपायर से नो गेंद की अपील की।

* लेकिन जांच पड़ताल के बाद आखिरकार अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया। अंपायर के फैसले से विराट कोहली नाखुश दिखे और वे पवेलियन जाते-जाते अंपायर को खरी खोटी सुनाने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विराट कोहली नहीं कर सके प्रभावित

* इस मैच में विराट कोहली खासा प्रभावित नहीं कर सके। उन्होंने 7 गेंद में 18 रनों की पारी खेली, जिसमें 2 छक्के के अलावा 1 चौके शामिल थे। विराट का बल्ला इस सीज़न शानदार प्रदर्शन कर रहा है।

* उन्होंने अब तक खेले गए 8 मैच में कमाल की बल्लेबाज़ी की है। विराट ने 63.17 की औसत के साथ 379 रन बनाए हैं। जिसमें 1 शतक के अलावा 2 अर्धशतक शामिल है।

देखे वीडियो