Headlines
Loading...
चुनार पुल से दो छात्राओं ने एक साथ हाथ पकड़ कर गंगा में लगाई छलांग, गोताखोरों का खोज जारी, हाई स्कूल की है दोनों छात्राएं...

चुनार पुल से दो छात्राओं ने एक साथ हाथ पकड़ कर गंगा में लगाई छलांग, गोताखोरों का खोज जारी, हाई स्कूल की है दोनों छात्राएं...

वाराणसी, ब्यूरो। मिर्जापुर, चुनार कोतवाली क्षेत्र के पक्का पुल से मंगलवार की दोपहर वाराणसी की दो छात्राओं ने साथ में हाथ पकड़कर गंगा में छलांग लगा दी। पुलिस स्थानीय गोताखोरों को लगाकर लापता छात्राओं की तलाश करा रही है। पुल पर पुलिस ने छात्राओं की साइकिल, जूती, परिचय पत्र, आधार कार्ड बरामद किया। छात्राओं ने किस कारणवश ऐसा कदम उठाया? इसकी कोई जानकारी नहीं हो सकी।

चुनार कोतवाल नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोपहर लगभग दो बजे एक साइकिल से दो छात्राएं पहुंची। दोनों ने साथ हाथ पकड़कर पुल से गंगा में छलांग लगा दिया। आस-पास के लोगों ने छात्राओं के गंगा में छलांग लगाते देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को लगाकर गंगा में लापता दोनों छात्राओं की तलाश शुरू कराई। पुलिस ने पुल से छात्राओं की साइकिल, जूती व स्कूल बैग बरामद किया।

बैग में मिले स्कूल के परिचय पत्र व मोबाइल नंबर से लापता छात्राओं के घरवालों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने लापता छात्राओं की पहचान वाराणसी जिले के राजातालाब थाना क्षेत्र के बेलवा शाहंशाहपुर गांव के सतीश कुमार की 15 वर्षीय पुत्री गरिमा व सुरेश कुमार की 16 वर्षीय पुत्री जानकी के रुप में की। घटना की जानकारी होते ही लापता छात्राओं के परिजन भी पुल पर पहुंच गए।

कोतवाल ने बताया कि दोनों छात्राएं दसवीं की छात्रा हैं। दोनों राजातालाब के शाहंशाहपुर गांव स्थित मालवीय इंटर कालेज की छात्रा हैं। दोनों छात्राओं ने एक साथ गंगा में क्यों छलांग लगाया? इसका कुछ पता नहीं चल सका। उधर, परिजन भी कुछ बता नहीं पा रहे हैं। लापता गरिमा दो भाई व तीन बहन में छोटी है। जानकी एक भाई व तीन बहन में छोटी है। दोनों छात्राएं साथ में स्कूल आती-जाती हैं। पुलिस स्थानीय गोताखोरों व जाल डलवाकर लापता छात्राओं की तलाश करा रही है। देर शाम 8 बजे तक दोनों छात्राओं का कुछ पता नहीं चल सका है।