Headlines
Loading...
नमो घाट पर तय कार्यक्रम के बावजूद प्रशासन द्वारा बिना डायवर्जन सूचना के राजघाट पुल की तरफ, पड़ाव से चार पहिया वाहन रोके गए...

नमो घाट पर तय कार्यक्रम के बावजूद प्रशासन द्वारा बिना डायवर्जन सूचना के राजघाट पुल की तरफ, पड़ाव से चार पहिया वाहन रोके गए...

वाराणसी, ब्यूरो। नमो घाट पर रविवार शाम से रात तक आयोजित कार्यक्रम में भीड़ और आस-पास जाम लगने के बाद राजघाट पुल से चार पहिया वाहनों का आवागमन रोक दिया गया। यह कार्यक्रम पहले से तय था लेकिन इसके लिए कोई भी सार्वजनिक डायवर्जन की सूचना जारी नहीं की गई थी। चार पहिया से आने जाने वाले जनमानस की  असुविधा को नजर अंदाज करते हुए आनन फानन में अब यह किस अधिकारी के कहने पर अचानक से रूट डायवर्जन हुआ यह तो प्रशासन ही जाने...।

लिहाजा चंदौली, मुगलसराय से राजघाट से होकर शहर आने वाले वाहन, शहर से राजघाट होकर पड़ाव या आगे जाने वाली जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

रविवार शाम को ही पड़ाव चौराहे से चार पहिया वाहनों का डायवर्जन सूजाबाद से रामनगर के लिए कर दिया गया। वाहन रामनगर से सामनेघाट या विश्वसुंदरी पुल होते हुए शहर में आ जा सके। इसी तरह शहर से राजघाट होकर पड़ाव, मुगलसराय, चंदौली या आगे जाने वाले वाहनों को भी भैंसासुर घाट से वापस किया जाने लगा। प्रशासन के इस अचानक डायवर्जन लागू किये जाने के कारण वाहन चालकों को शहर की पूरी परिक्रमा करनी पड़ी। उधर, सामनेघाट पुल पर भी वाहनों का दबाव बढ़ा। और रामनगर, सामनेघाट पुल, सामनेघाट मार्ग, लंका के मार्ग जाम में देर रात तक जकड़े रहे।