Headlines
Loading...
पहले लड़कियों ने सहमति से होटल में मनाई रंगरेलियां, फिर ब्लैकमेलिंग कर मांगे पैसे, और एफआईआर हुआ दर्ज, जांच जारी...

पहले लड़कियों ने सहमति से होटल में मनाई रंगरेलियां, फिर ब्लैकमेलिंग कर मांगे पैसे, और एफआईआर हुआ दर्ज, जांच जारी...

मथुरा जिले के बृंदावन से एक बड़ी ख़बर आ रही है : मथुरा जिले में सर्राफा बाजार के युवकों ने मथुरा से तीन युवतियों को होटल में बुलाया और कमरे में युवतियों के साथ रंगरेलियां मनाईं। लेकिन, युवकों के होश फाख्ता दो दिन बाद उस समय उड़ गए, जब होटल के कमरे में मनाई गई रंगरेलियों की वीडियो उनके मोबाइल पर आ गईं।

ये वीडियो किसी और ने नहीं, बल्कि उन युवतियों ने ही डाली थीं। जिनके साथ युवकों ने रंगरेलियां मनाई थीं। मोबाइल पर वीडियो डालने के साथ युवतियों ने वीडियो वायरल न करने के एवज में युवकों से तीस लाख रुपये की डिमांड कर दी। 

मुकदमा कराया दर्ज

कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार निवासी शिविर अग्रवाल एवं गिरीश अग्रवाल ने दर्ज करवाये मुकदमे में थाना हाइवे की नवादा निवासी अर्जिता उर्फ किरण, पूजा एवं रीना पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पीड़ितों ने 24 मार्च को होटल इदयान पैलेस के कमरा नंबर 409 में युवतियों की सहमति से उन्हें बुलाया। इसके लिए युवतियों ने तीन हजार प्रति युवती के रूप में नौ हजार रुपये यूपीआई के माध्यम से ट्रांसफर करवा लिये।

युवतियों ने कैमरा कर दिया था फिट

आरोप है युवतियां पीड़ितों से करीब आधा घंटे पहले होटल के रूम में पहुंच गईं और कहीं कैमरा फिट कर दिया। जब वे होटल के रूम में पहुंचे तो सहमति होने के कारण रूम में एकसाथ रहे। इस दौरान युवतियों ने पूरा वाकया वीडियो में कैद कर लिया। इसके बाद 27 मार्च को उनके मोबाइल पर युवतियों ने होटल के कमरे के अश्लील वीडियो डाल दिए और 30 लाख रुपये की डिमांड कर दी। धमकी दी कि अगर तीस लाख रुपये न दिए तो वीडियो वायरल कर दिए जाएंगे।

युवक की बिगड़ी तबियत

घटना की जानकारी मिलने पर शिविर के बड़े भाई शरद की तबीयत बिगड़ गई। जिसे फरीदाबाद के मेट्रो हास्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा। युवतियों को 28 व 29 मार्च को मिलने के लिए बुलाया और समझौता करने की बात कही। इसके लिए 50 हजार रुपये भी युवतियों को दिए। लेकिन, युवतियां कम से कम 15 लाख रुपये के लिए लगातार ब्लैकमेल कर रही हैं।

युवतियों के खिलाफ दी तहरीर

पीड़ितों ने ब्लैकमेल कर रहीं युवतियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपित युवतियों के खिलाफ धोखाधड़ी, जबरन वसूली, धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी आनंद कुमार शाही ने बताया पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।