Headlines
Loading...
आंवला के बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने BJP  को दी धमकी कहा, भाजपा उम्मीदवार को घुसने नही दूंगा वो तो 'टायर पंचर वाला' है, वायरल...

आंवला के बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने BJP को दी धमकी कहा, भाजपा उम्मीदवार को घुसने नही दूंगा वो तो 'टायर पंचर वाला' है, वायरल...

बरेली, 14 अप्रैल। लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के तीखे प्रहार के वीडियो वायरल होने के बाद चुनावी मैदान में हलचल मचनी शुरू हो गई है। आंवला में बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने ज़बानी जंग छेड़ दी है। जिसके बाद आबिद अली का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें बसपा प्रत्याशी आबिद अली ने आंवला से सांसद और भाजपा प्रत्याशी को 'टायर पंचर' वाला कह दिया। 

इस बीच वायरल वीडियो में आबिद अली ने कहा कि आंवला का मालिक मैं हूं। आंवला के अंदर घूसने को तरस जाओगे, तुम्हारी गाड़ी हमारे बिना मर्जी के आंवला की सड़कों पर नहीं चल पाएगी। इसके बाद उन्होंने समाजवादी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपने खानदान की बस पांच सीटों से मतलब हैं। बाक़ी सीटों पर दांव लगा रहे हैं।

मनौना क्षेत्र में हुई सभा के दौरान आबिद अली ने कहा कि न तुम सांसद हो और न हम सांसद हैं तुम भी प्रत्याशी हो और हम भी प्रत्याशी हैं। फिर भी ख़ुद को सांसद समझते हो पहले यह बताओ सांसद हैं कि डॉक्टर हैं... आबिद अली ने मंच पर आगे कहा कि तुम्हारी नसबंदी के लिये हम ठाकुर मुदित प्रताप सिंह को लाए हैं।