Headlines
Loading...
UP Politics: टिफिन मीटिंग में कार्यकर्ताओं से वर्चुअली जुड़ेंगे पीएम मोदी, पार्टी पदाधिकारियों को देंगे जीत का मंत्र,,,।

UP Politics: टिफिन मीटिंग में कार्यकर्ताओं से वर्चुअली जुड़ेंगे पीएम मोदी, पार्टी पदाधिकारियों को देंगे जीत का मंत्र,,,।

लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान शनिवार को होने जा रहा है। राजनीतिक पार्टियां भी तैयारियों में जुट गई हैं। सत्ताधारी भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर मिशन 400 प्लस के लिए काम कर रहीं हैं। इसी क्रम में अब भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के लिए टिफिन पार्टी करने जा रही है। इसकी शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस से होने जा रही है। इसके बाद यूपी सहित अन्य राज्यों में भी टिफिन बैठक आयोजित करेंगे।

पीएम मोदी काशी क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों के साथ मार्च के तीसरे सप्ताह में टिफिन बैठक करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी इसमें वर्चुअली जुड़ेंगे। इसमें पीएम कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। इस बैठक में प्रमुख तौर पर काशी क्षेत्र में आने वाली सीटों को लेकर चर्चा होगी।

जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 मार्च या उसके बाद की किसी भी तिथि को टिफिन बैठक के माध्यम से काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ वर्चुअली जुड़ेंगे। चुनाव दृष्टिकोण से भी यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री मोदी का बेहद व्यस्त कार्यक्रम है। ऐसे में 17 मार्च को यह बैठक प्रस्तावित है, लेकिन यह कार्यक्रम आगे भी तय किया जा सकता है। कार्यक्रम सुबह 11:00 से दोपहर 1:00 तक वाराणसी के लोकसभा क्षेत्र में आयोजित किया जाएगा।

पार्टी नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी का हम कार्यकर्ताओं को निरंतर मार्गदर्शन मिलता है। काशी से वो तीसरी बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं और यह हम सभी कार्यकर्ताओं के लिए सौभाग्य की बात है। इस बार हमारा संकल्प है कि उन्हें पूरे देश में सबसे बड़ी जीत दिलाकर देश का प्रधानमंत्री बनाएं।

650 से अधिक पोलिंग स्टेशन पर होगी बैठक

मार्च के तीसरे सप्ताह में प्रस्तावित टिफिन बैठक में प्रधानमंत्री मोदी वर्चुअली काशी क्षेत्र के अध्यक्ष, जनप्रतिनिधि, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, बूथ समिति के अन्य सदस्य, जिला, क्षेत्र व प्रदेश-राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। यह टिफिन बैठक वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के 650 से अधिक पोलिंग स्टेशन पर आयोजित होगी। इसमें सीधे तौर पर काशी क्षेत्र में आने वाली सीटों को लेकर चर्चा शामिल होगी। भारतीय जनता पार्टी इन सीटों पर जीत को लेकर तो तैयारी कर ही रही है, बल्कि उसका सीधा फोकस है कि इन सीटों पर पिछले वर्षों के परिणामों की तुलना में अधिक मतों से जीत प्राप्त की जाए।