Headlines
Loading...
UP Crime News: ओपी राजभर की पार्टी में महिला नेता की बेरहमी से हत्या, घर में घुसकर चाकू से गोदा,,,।

UP Crime News: ओपी राजभर की पार्टी में महिला नेता की बेरहमी से हत्या, घर में घुसकर चाकू से गोदा,,,।

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां ओपी राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की महिला नेता नंदिनी राजभर को दिन दहाड़े घर में घुस कर चाकू से गोद दिया गया.महिला नेता की मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि सूचना पर भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई है. इलाके में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात की गई है।

एक रीजनल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये घटना संतकबीर नगर के डीघा मोहल्ले में हुई है. यहां अच्छेलाल राजभर अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनकी पत्नी नंदिनी राजभर (30) सुभासपा की नेता थीं. बताया गया है कि रविवार को नंदिनी यहां के भाजपा कार्यालय में एक बैठक में शामिल होने के लिए गई थी. शाम को करीब 4 बजे वे अपने घर लौटीं. इस वक्त उनके घर पर पति और इकलौता बेटी नहीं थे।

महिलाओं ने कमरे में देखी लाश

मोहल्ले की कुछ महिलाएं उनके घर में गई थी. जब उन्होंने घर के अंदर का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए. कमरे में नंदिनी की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. महिलाएं चीखती हुई बाहर भागीं और मोहल्ले वालों को जानकारी दी. सूचना पर कई थानों का फोर्स में मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. साथ ही एफएसए की टीम को जांच के लिए बुलाया गया है।

सुभासपा की प्रदेश सचिव थीं नंदिनी

उधर, इस घटना को लेकर मोहल्ले वाले और सुभासपा के कार्यकर्ताओं में रोष है. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नंदिनी राजभर सुभाजपा में प्रदेश सचिव थीं. क्षेत्र में कई बार दौरे के समय उन्हें ओपी राजभर के साथ देखा गया था. इलाके में नंदिनी की एक लोकप्रिय नेता के रूप में पहचान थी. सामने आया है कि वे अपने एक रिश्तेदार को किसी मामले में न्याय दिलाने के लिए लड़ रही थीं. इसको लेकर कई बार उन्हें धमकियां भी मिली थीं।

सुभासपा ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना के बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने फोर्स पर पथराव भी किया है. पथराव की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. इलाके के लोगों से बात की. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उधर, सुभासपा के राष्ट्रीय सचिव विनोद राजभर ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पुलिस ने अपना काम ठीक से नहीं किया, इसीलिए नंदिनी राजभर की हत्या हो गई।