Headlines
Loading...
WPL Auction 2024: काश्वी गौतम के फोन पर थी 100 मिस्ड कॉल, पिता से मिली थी 2 करोड़ में बिकने की जानकारी

WPL Auction 2024: काश्वी गौतम के फोन पर थी 100 मिस्ड कॉल, पिता से मिली थी 2 करोड़ में बिकने की जानकारी


WPL Auction 2024 : दूसरे सीजन से पहले मुंबई में शनिवार को आयोजित मिनी ऑक्शन में चंडीगढ़ की काश्वी गौतम सबसे महंगी अनकैप्ड प्लेयर रहीं। गुजरात जायंट्स ने उन्हें 2 करोड़ रुपए में खरीदा। उनका बेस प्राइज 10 लाख रुपए था।

चंडीगढ़ अंडर 19 टीम की कप्तान काश्वी गौतम को चंद मिनटों में करोड़पति बनने की ये खबर सबसे पहले उनके पिता से मिली थी। काश्वी ने बताया है कि जब उन्हें ऑक्शन में गुजरात जायंट्स ने खरीद लिया था तो उसके बाद उनके फोन पर 100 से ज्यादा मिस्ड कॉल और ना जाने अनगिनत कितने मैसेज थे।

काश्वी ने जिओ सिनेमा के साथ बातचीत में बताया कि मैं ट्रेनिंग सेशन से वापस लौटी तो मैंने सबसे पहले अपना फोन चैक किया। मेरे फोन पर कम से कम 100 मिस्ड कॉल थी और ढेर सारे मैसेज भी थे। मुझे ये तो लग गया था कि मैं ऑक्शन में चुन ली गई हूं, लेकिन रकम की जानकारी मुझे मेरे पिता से मिली थी। मैंने सबसे पहले अपने पिता (सुदेश शर्मा) को फोन किया था। तब उन्होंने मुझे बताया कि मुझे 2 करोड़ रुपए में गुजरात जायंट्स ने खरीदा है।

काश्वी ने इस डील को लेकर कहा कि उन्हें 2 करोड़ की रकम से ज्यादा खुशी इस बात की है कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ताहलिया मैकग्रा के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा, 'ताहलिया मैकग्रा के साथ खेलना एक ऐसी चीज़ है जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रही थी। वह वर्तमान की सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर हैं और मैं सिर्फ उनका दिमाग पढ़ना चाहती हूं।'

बता दें कि शनिवार को ऑक्शन में काश्वी की तरह ही कर्नाटक की वृंदा दिनेश ने भी 1.30 करोड़ में बिककर सभी को हैरान कर दिया था। वृंदा भी एक अनकैप्ड प्लेयर हैं और उन्हें यूपी वॉरियर्स ने खरीदा है। काश्वी से पहले वृंदा ही सबसे महंगी अनकैप्ड प्लेयर बनी थीं। कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वालीं वृंदा दिनेश एक पावर हिटर बैटर हैं। वृंदा का बैकग्राउंड भी स्पोर्ट्स से जुड़ा हुआ है। उनके पिता ने बताया है कि मेरे फादर भी हॉकी खेलते थे और मेरे बड़े भाई ने भी क्रिकेट खेला है।