Headlines
Loading...
कौन हैं भगवंत मान की बेटी सीरत, जिसने पिता पर गंभीर आरोप लगा मचाई सनसनी, अब अचानक क्यों चर्चा में?

कौन हैं भगवंत मान की बेटी सीरत, जिसने पिता पर गंभीर आरोप लगा मचाई सनसनी, अब अचानक क्यों चर्चा में?


Who is CM Bhagwant Mann's daughter Seerat Kaur: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी सीरत कौर अचानक से सुर्खियों में छा गई है। दरअसल, सीरत कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सीरत कौर ने अपने मुख्यमंत्री पिता पर कई गंभीर आरोप लगाते दिख रही हैं। सीरत वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। हालांकि उन्हें उनके पिता की शादी में अपने भाई के साथ देखा गया था। सीरत कौर इन दिनों अपनी एक वीडियो के चलते चर्चा में है, जिसे शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिखाया।

सीरत कौर वर्तमान में 23 साल की है, उनका पूरा बचपन पंजाब में बिता था। फिर साल 2015 में वो अपनी मां और भाई के साथ अमेरिका चली गई, जहां वो वाशिंगटन में रह ही। उन्होंने वाशिंगटन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की। सीरत को पंजाबी, हिन्दी, अंग्रेजी और इतालवी भाषा पर काफी अच्छी पकड़ है। वो ये चारों भाषाएं न सिर्फ पढ़-लिख सकती है बल्कि फ्ल्यूटली बोल भी सकती हैं। सीरत साल 2017 के एपी स्कॉलर अवार्ड और साल 2020 डीन लिस्ट भी जीत चुकी हैं।


इस वीडियो में सीरत में अपने माता-पिता के तलाक मुद्दे को उठाया। सीरत ने कहा कि सीएम मान ने अपने तलाक की जो कहानी लोगों को सुनाई है वो सच्चाई से बिल्कुल अलग है। सीएम मान ने बताया कि उनकी पूर्व पत्नी और मेरी मां ने उन्हें राजनीति में आने की वजह से तलाक दिया था। ऐसा नहीं है उन दोनों तलाक कई सारे कारणों की वजह से हुआ था, जिसकी एक अलग कहानी जो सिर्फ मेरी मां बता सकती हैं। लेकिन कुछ कारण है जो मुझे पता है।