Headlines
Loading...
जौनपुर क्राइम :: 'मिट्टी खिलाई, पेशाब पिलाया, भौंहे मुंडवाई'; नाबालिग ने पिता को रो-रो कर सुनाई लड़कों के टॉर्चर की आपबीती,,,।

जौनपुर क्राइम :: 'मिट्टी खिलाई, पेशाब पिलाया, भौंहे मुंडवाई'; नाबालिग ने पिता को रो-रो कर सुनाई लड़कों के टॉर्चर की आपबीती,,,।

Jaunpur Crime: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक दलित किशोर लड़के को कथित तौर पर उसके गांव के कुछ युवकों ने पीटा, इसके बाद उसे पेशाब और मिट्टी का सेवन करने के लिए मजबूर किया और उसकी भौंहें मुंडवा दीं। 

एसपी के हस्तक्षेप के बाद दर्ज की गई एफआईआर

यह मामला सुजानगंज थाना क्षेत्र का है। घटना गुरुवार को हुई लेकिन, जौनपुर एसपी अजय पाल शर्मा के हस्तक्षेप के बाद शनिवार शाम को एफआईआर दर्ज की गई। वहीं, लड़के को मेडिकल जांच के लिए भी भेजा गया, जिससे पता चलेगा कि पीड़िता नाबालिग है या नहीं। इस बीच, पिटाई करने वाले लोगों ने दलित लड़के के खिलाफ उनके परिवार की एक लड़की का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि उनकी शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 के तहत लड़के के खिलाफ नामजद FIR दर्ज की गई है।

पेशाब पीने के लिए किया गया मजबूर

इस घटना को लेकर बदलापुर सर्कल अधिकारी ए.के. सिंह ने कहा कि दलित लड़के की शिकायत पर उसके ही गांव के दो लड़कों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी) और अन्य धाराओं के तहत एससी/एसटी एक्ट में नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, दलित लड़के के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनका बेटा गुरुवार को आमी इलाके से घर लौट रहा था। इस दौरान गांव के कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई की। बाद में, उन्होंने उसे मिट्टी खाने और पेशाब पीने के लिए मजबूर किया, उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे की भौंहें मुंडवा दी गईं है।

पुलिस में शिकायत करने को लेकर दी धमकी

लड़के के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने उन्हें मौके पर बुलाया और मामले की शिकायत पुलिस में न करने की बात कहकर बेटे को ले जाने दिया। उन्होंने आगे बताया कि गुरुवार शाम सुजानगंज पुलिस से संपर्क किया था, लेकिन उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई, जिसके बाद उन्होंने जौनपुर एसपी से मुलाकात की।