Headlines
Loading...
कमरे में बाहर से ताला... अंदर युवती संग था पति; खिड़की से देखकर पत्नी हुई आगबबूला तो आरोपी ने किया ये काम,,,।

कमरे में बाहर से ताला... अंदर युवती संग था पति; खिड़की से देखकर पत्नी हुई आगबबूला तो आरोपी ने किया ये काम,,,।

बरेली में किराये के कमरे में बाहर से ताला लगवाकर अंदर व्यापारी एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में था। पत्नी ने खिड़की से दोनों को देख लिया। पत्नी ने हंगामा कर दिया। इससे बौखलाए पति ने तेजाब लेकर उसे दौड़ा लिया। पत्नी ने किसी तरह खुद को बचाया। पीड़िता ने किला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस जांच कर रही है। 

छीपी टोला निवासी युवती ने बताया कि उसकी शादी दिल्ली के युवक से 14 साल पहले हुई थी। उसका पति बरेली में ही दुकान चलाता है। शादी के बाद पति और ससुरालवाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। विवाहिता का आरोप है कि पति अनैतिक कार्यों में लिप्त है।

वह लड़कियों को फंसाकर देह व्यापार कराता रहा। दिखावे के लिए शहर में वह घड़ी और चश्मे की दुकान चलाता है। दुकान पर काम करने वाले दो नौकर उसके हर गलत काम में उसका साथ देते हैं। विवाहिता ने बताया कि कुछ दिन पहले वह पति की दुकान पर पहुंची तो वह नहीं मिला।

इसके बाद वह पति के किराये के कमरे पर पहुंची। वहां बाहर से ताला लगा था, लेकिन शक होने पर उसने खिड़की से झांककर देखा तो दंग रह गई। कमरे के अंदर पति किसी युवती के साथ निर्वस्त्र हालत में था। 

पत्नी ने शोर मचा दिया। आसपास के लोग जुट गए। पत्नी पुलिस बुलाने लगी तो नौकर ने ताला खोलकर उसके पति और युवती को भगा दिया। इसके कुछ देर बाद पति ने तेजाब की बोतल हाथ में लेकर पत्नी को दौड़ा लिया। किसी तरह उसने खुद को बचाया। पत्नी की तरफ से किला थाने में पति व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।