Headlines
Loading...
UP: बच्चा चोरी के शक में शख्स को तालिबानी सजा, खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा,,,।

UP: बच्चा चोरी के शक में शख्स को तालिबानी सजा, खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा,,,।


आगरा । जिले में एक शख्स को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. मंगलवार को आगरा शहर के लोहामंडी के खाती पाड़ा में बच्चे ले जाने के शक में युवक को तालिबानी सजा दी गई. स्थानीय लोगों ने युवक को खंबे से बांधकर इतना पीटा कि वह पूरी तरह से लहूलुहान हो गया. गुस्साई भीड़ से पिटता युवक मदद के लिए लोगों से भीख मांगता रहा, लेकिन किसी ने भी युवक की कोई मदद नहीं की गई ।

बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था. किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. युवक को पकड़ने वाले शख्स ने बताया कि वह अपने बच्चे को स्कूल ले जा रहा था. इसी दौरान पीछे से आए युवक ने बच्चे को हाथ में से ले जाकर अपने साथ ले जाने लगा.

वीडियो के आधार पर पुलिस ने शुरू की जांच
इसके बाद शोर मचाने पर युवक को पकड़ लिया गया. वहां मौजूद लोगों ने युवक को खंबे से बांधकर जमकर पीटा. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. इस पूरे मामले पर डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने कहा कि वीडियो के आधार पर जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, इस घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कुछ का कहना है कि मानसिक रूप से पीड़ित युवक की इतनी पिटाई नहीं करनी चाहिए थी. स्थानीय लोगों को यदि युवक पर बच्चा चोरी करने का शक था तो पुलिस को सूचना देकर उनके हवाले किया जाना चाहिए था. पुलिस युवक से पूछताछ करती और उचित कानून सजा देती.