Headlines
Loading...
Crime News: असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, हनुमान जी को पहनाई जूते की माला,,,।

Crime News: असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का किया प्रयास, हनुमान जी को पहनाई जूते की माला,,,।

चतरा के टंडवा में एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने सौहार्द बिगाड़ने का काम किया है। असामाजिक तत्व के लोगों ने प्रसिद्ध चुन्दरू धाम परिसर में स्थापित भगवान हनुमान जी की प्रतिमा पर जूते की माला पहनाकर सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया है। दरअसल, मंदिर परिसर में 10 दिवस का गणेश महोत्सव मेले का आयोजन किया गया है। जहां रोजाना हजारों लोग 24 घंटे मेले को देखने के लिए पहुंचते हैं। इसी दौरान असामाजिक तत्व के लोगों के द्वारा मंदिर में स्थापित हनुमान जी की प्रतिमा को जूते की माला पहनाया गया है।

लोगों में आक्रोश

भगवान हनुमान जी की प्रतिमा को जूते का माल पहनाए जाने के बाद जहां एक ओर मेला प्रबंधक कमेटी में आक्रोश है तो वहीं दुसरी ओर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी जमकर आक्रोश व्यक्त किया है। विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए खंडवा बाजार होते हुए टंडवा थाना परिसर में नारेबाजी करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया है।

गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोग

वहीं, इस दौरान विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के समर्थन सौहार्द बिगाड़ने में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर टंडवा व्यावसायिक संघ के लोगों ने आज सुबह से ही अपनी दुकानें बंद रखी है। सभी एक स्वर में सौहार्द बिगाड़ने में शामिल आरोपियों की 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं, मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची टंडवा थाना पुलिस की टीम ने प्रतिमा को पहनाए गये जूते की माला को हटा दिया है। इसके साथ ही पुलिस सौहार्द बिगाड़ने में शामिल असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चला रही है।