Headlines
Loading...
बड़ी खबर :: दिल्ली के इस स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता,,,।

बड़ी खबर :: दिल्ली के इस स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता,,,।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद स्कूल कैंपस को खाली करा दिया गया है। दिल्ली पुलिस और बम स्क्वाड समेत अन्य टीम मौके पर पहुंच गई हैं और जांच की जा रही है।जानकारी के मुताबिक, आरके पुरम स्थित एक स्कूल में धमकी भरा ई-मेल आया है। मेल में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। 

ईमेल में बताया गया है प्रधानाचार्य कक्ष के आसपास बम रखा गया है। इसके बाद सुबह 8.25 पर स्कूल प्रशासन की ओर से पुलिस को कॉल की गई थी। सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। स्कूल को खाली कराया गया और जांच की गई। तलाशी अभियान में कुछ नहीं मिला तो इस धमकी को झूठा करार दिया गया है। 

16 मई को पुष्प विहार में एक स्कूल को भी मिली थी धमकी 

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इससे पहले 16 मई को दक्षिणी दिल्ली के पुष्प विहार में एक स्कूल को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और स्कूल को खाली करा लिया गया था।

डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने कहा था कि, "बम डिस्पोजल टीम (बीडीटी) के जरिए स्कूल की गहन जांच की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला।" दिल्ली पब्लिक स्कूल को भी मिली थी धमकी इससे पहले 12 मई को दिल्ली पब्लिक स्कूल, मथुरा रोड पर बम की धमकी मिली थी, लेकिन पुलिस को कुछ भी "संदिग्ध" नहीं मिलने के बाद यह अफवाह निकली। 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव के अनुसार कल डीपीएस मथुरा रोड को बम की धमकी का ईमेल मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस और बम डिस्पोजल स्क्वॉड स्कूल पहुंचे। बाद में पता चला कि ई-मेल एक छात्र द्वारा भेजा गया था। 2 बम डिस्पोजल टीमों ने कुत्तों और स्थानीय कर्मचारियों के साथ स्कूल की तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला, यह एक फर्जी कॉल थी।