Headlines
Loading...
Wrestlers Protest: सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन पर स्वतंत्र सिंह ने दी प्रतिक्रिया, पहलवानों को दिलाया भरोसा,,,।

Wrestlers Protest: सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन पर स्वतंत्र सिंह ने दी प्रतिक्रिया, पहलवानों को दिलाया भरोसा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (कानपुर, ब्यूरो)।उन्नाव पहुंचे जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि आज आपक बच्चे सुरक्षित हैं। अखिलेश यादव ने पीएम मोदी का नाम लिए बिना तंज कसते हुए कहा था कि, बेटियों को मां गंगा ने बुलाया है। 

Published from Blogger Prime Android App

स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सीरिया में आईएसआईएस आतंकवादी नर्स का अपहरण कर लेते हैं। दुनिया ने देखा कि पीएम मोदी के एक टेलीफोन कॉल परआतंक वादी संगठन और सरकारआपस में बातचीत कर बच्चों को छोड़ देते हैं। बच्चे भारत की धरती सुरक्षित पहुंचते हैं। अभी आपने यूक्रेन-रूस का युद्ध देखा है। कह सकते हैं कि दुनिया के अंदर रहने वाले भारतीय बच्चे सुरक्षित हैं।

पहलवान विश्वास रखें, न्याय मिलेगा-स्वतंत्र देव सिंह,,,,,,,

पीएम मोदी के नेतृत्व में एक गरीब भी खुश है, सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन पर मंत्री ने कहा कि पहलवानों को विश्वास करना चाहिए। न्याय जरूर मिलेगा। 

स्वतंत्र देव सिंह सदर विधानसभा क्षेत्र के गांव डकारी में बन रहे सीवेज ट्रीटमेंटप्लांट का निरीक्षण करने पहुंचे थे। मंत्री ने निर्माण कार्य में देरी और खामियां मिलने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की।

उन्होंने सिंचाई विभाग के अफसरों को सुधर जाने की चेतावनी दी। मंत्री ने कार्यदायी संस्था को जुलाई तक काम पूरा करने के निर्देश दिए। स्वतंत्र देव सिंह ने पत्रकारों को बताया कि भूगर्भ जल स्तर को सुधारने के लिए सरकार सजग है। बड़े स्तर पर सरकार काम कर रही है।

जल संचयन को योगी सरकार की बताई प्राथमिकता,,,,,,,

जल संचयन योगी सरकार की प्राथमिकता है। भूगर्भ जल के गिरते स्तर पर उन्होंने कहा कि समस्या का हल करने के लिए चर्चा की जा रही है। जल संरक्षण की दिशा में काम करने वाले संगठन आगे आ रहे हैं। वृक्षारोपण का काम सामाजिक संगठन और सरकार दोनों मिलकर कर रहे हैं.भूगर्भ जल के गिरते स्तर को ठीक करने के लिए सरकार गंभीर है। मंत्री ने कहा कि उन्नाव से लेकर पूरे राज्य के अंदर बरसात का पानी बचा कर घर का पानी घर में और खेत का पानी खेत में संचय करने का काम सरकार कर रही है।