Headlines
Loading...
वाराणसी :: शिवपाल यादव ने कहा, वेंटिलेटर पर हैं स्वास्थ्य सेवाएं, जानिए और क्या बोले सपा के राष्ट्रीय महासचिव,,,।

वाराणसी :: शिवपाल यादव ने कहा, वेंटिलेटर पर हैं स्वास्थ्य सेवाएं, जानिए और क्या बोले सपा के राष्ट्रीय महासचिव,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महा सचिव और वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचे।एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए शिवपाल यादव वाराणसी पहुंचे थे।सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के केंद्र में सरकार के नौ साल पूरे होने के सवाल पर कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता की भलाई के लिए कोई काम नहीं किया है और इस समय देश की जनता परेशान है।

Published from Blogger Prime Android App

सरकार को बताया किसान विरोधी,,,,,,,

शिवपाल ने कहा कि,महंगाई और भ्रष्टाचार बेरोजगारी से जनता परेशान है। मोहनसराय ट्रांसपोर्ट नगर की जमीन अधिग्रहण को लेकर किसानों पर बर्बर तरीके से लाठीचार्ज पर कहा कि यह सरकार किसान विरोधी सरकार है। किसानों के लिए कुछ भी कार्य नहीं किया है। 

वहीं विपक्ष के एकजुट होकर चुनाव लड़ने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी संगठन को मजबूत करेगी और महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी और बीजेपी को हराने का काम करेगी। वहीं दिल्ली में धरने पर बैठे पहलवानों के सवाल पर कहा कि जो देश के लिए मेडल जीत के आए हैं।

उनकी बात नहीं सुनी जा रही है। यह बड़े शर्म की बात है। वहीं बीजेपी के सभी 80 सीट पर जीतने के दावे पर कहा कि, समाजवादी पार्टी महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी और उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हराने का काम करेगी। 

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के अखिलेश यादव पर तंज कसने के सवाल पर कहा कि स्वास्थ्य विभाग वेंटिलेटर पर हैं और खुद कोई काम नहीं करा रहे हैं। यहां तक कि स्वास्थ्य विभाग में ट्रांसफर तक नहीं कर पा रहे हैं। 

प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से ठप है। विदेशों में प्रधान मंत्री के ग्राफ बढ़ने के सवाल पर कहा कि देश में बीजेपी का ग्राफ गिरा है और उत्तर प्रदेश में समाज वादी पार्टी बीजेपी को हराएगी।