Headlines
Loading...
वाराणसी :: घूंघट में वाराणसी घूमने निकलीं हिना खान, गुपचुप भेलपुरी खाती आईं नजर,,,।

वाराणसी :: घूंघट में वाराणसी घूमने निकलीं हिना खान, गुपचुप भेलपुरी खाती आईं नजर,,,।


Published from Blogger Prime Android App

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस काम के लिए वाराणासी पहुंची हुई हैं। जहां एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में वाराणसी में एक इवेंट में शिरकत की थी.अपने सफर के दौरान, वह गंगा के 'घाटों' पर जाने शहर के खाने का मजा लेने के लिए छुप-छुपकर चली गईं। हिना ने सोशल वीडियो पर अपने सफर से खुद की तस्वीरें वीडियो शेयर किए हैं,,,,,,,।

Published from Blogger Prime Android App

आपको बता दें कि, हिना खान अपने प्रोफेशनल ड्यूटीज को पूरा करने के बाद वाराणसी के एक घाट पर गई थीं। लेकिन, उन्हें अपने दुपट्टे से अपना चेहरा ढंकना पड़ा ताकि वह पहचान में न आए। घाट पर उन्होंने बिना किसी की नजर में आए पूजा-अर्चना की। वह शहर के स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाने भी गई वेंडर भी उन्हें पहचान नहीं पाया।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, "वाराणसी में एक शाम #गंगाघाट, एक आईडल लाइफ का अनुभव करने के लिए एक एक्टर का स्ट्रगल. #Ganges #NaMoGhat #ADayInVaranasi #reelsinstagram #reelitfeelit #trendingreels #ReelsWithHK." एक्ट्रेस के फैंस को उनका वीडियो 'क्यूट' लगा। उनमें से एक ने इस पर कमेंट किया, "यह अब आपका सबसे प्यारा सबसे सुंदर वीडियो है... ." एक अन्य फैन ने कहा, "कितना प्यारा !! @realhinakhan.

Published from Blogger Prime Android App

Published from Blogger Prime Android App

"इससे पहले हिना ने इवेंट से अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं। ट्रेडिशनल रानी पिंक कलर के अनारकली सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हिना ने तस्वीरों के साथ लिखा, "वाराणसी में उद्घाटन, साझा करने के लिए बहुत कुछ.. जल्द ही एक रील पोस्ट करूंगी.. गंगा घाटों पर भेल का आनंद लेने से लेकर बाजारों में कटोरी चाट का आनंद लेने तक.. यह सब बहुत पसंद आया.. जल्द ही शेयर कर रही हूं।"

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, हिना खान को स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेम हासिल हुई थी। बाद में, उन्होंने बिग बॉस 13 में अपनी भागीदारी के साथ सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस पॉपुलर टीवी शो नागिन में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग वेब सीरीज म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।