Headlines
Loading...
राजस्थान : सरकारी स्कूल के हेडमास्टर की घिनौनी हरकत! खेलने के बहाने बच्चों को बुलाता था घर, रेप के आरोप में गिरफ्तार,,,।

राजस्थान : सरकारी स्कूल के हेडमास्टर की घिनौनी हरकत! खेलने के बहाने बच्चों को बुलाता था घर, रेप के आरोप में गिरफ्तार,,,।



एजेंसी डेस्क : (राजस्थान,ब्यूरो)। राजस्थान प्रदेश के डूंगरपुर में बच्चियों के साथ रेप मामले में बवाल मचा हुआ है। यहां एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर पर 6 बच्चियों से रेप करने का मामला सामने आया है। वहीं यह भी सामने आया है कि,एक बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट लगी है। 

फिलहाल, आरोपी को डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश किया गया है। इसके बाद उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

इधर घटना के बाद राजस्थान में राजनीतिक बवाल मचा गया है। यहां बीजेपी कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ ले रही है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

हेडमास्टर को थी गलत फिल्मों की लत,,,,,,,

डीएसपी राकेश शर्मा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की तो उसने 6 बच्चियों के साथ रेप के आरोप को स्वीकार किया। उसने यह भी कहा कि उसे फिल्मों की लत लग चुकी थी। यह भी सामने आया कि हेड मास्टर रमेश चंद्र कटारा के दो घर हैं, जिसमें से एक में काम चल रहा है। बच्चियों को वहीं लेकर जाता था, क्योंकि यहां कोई नहीं होता था।

पुलिस ने उसके दोनों मोबाइल जब्त कर लिए हैं। साथ ही उस स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया, जिससे वह बच्चियों को घर ले जाता था। अब पुलिस आरोपी के घर, गाड़ी और स्कूल की तस्दीक कर रही है।

बीजेपी का आरोप- हेडमास्टर को नेताओं का संरक्षण,,,,,,,

12 साल की बच्ची ने अपने माता-पिता के साथ सदर थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी थी। बताया था कि, स्कूल की छुट्टी चल रही है। हेड मास्टर ने खेलने के लिए स्कूल बुलाया और फिर घर लेकर गया। वहां प्राइवेट पार्ट पर छेड़छाड़ करते हुए गंदी हरकत की। फौरन पुलिस ने केस दर्ज किया। मुकदमा दर्ज होते ही बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाकर कांग्रेस सरकार को कोसना शुरू कर दिया। राजसमन्द सांसद दिया कुमारी ने यह तक कहा कि, आरोपी हेड मास्टर को बड़े अधिकारी और नेताओं का संरक्षण प्राप्त है।