Headlines
Loading...
प्रयागराज : सभासद प्रत्याशी के भतीजे की हत्या में रंगदारी मांगने का भी केस दर्ज,,,।

प्रयागराज : सभासद प्रत्याशी के भतीजे की हत्या में रंगदारी मांगने का भी केस दर्ज,,,।



एजेंसी डेस्क : (प्रयागराज,ब्यूरो)।कैंट के राजापुर में सभासद प्रत्याशी के भतीजे आदिल (20) की सरेआम हत्या में रंगदारी मांगने का भी केस दर्ज हुआ है। मामले में तीन लोग नामजद किए गए हैं। अन्य अज्ञात को भी आरोपी बनाया गया है। परिजनों का कहना है कि आरोपी 50 हजार गुंडा टैक्स मांग रहे थे। रुपये देने से इंकार पर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। उधर पुलिस आरोपियों की तलाश में राजापुर से कौशाम्बी तक दबिश दी। हालांकि देर रात तक उनका कुछ पता नहीं चल सका था। 


मुकदमा मृतक के पिता रियासत अली उर्फ गुड्डू की तहरीर पर दर्ज किया गया है। इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि हत्या में पंकज भारतीय, राशिद व शनि तीनों निवासी राजापुर व उनके अन्य साथी शामिल हैं। यह भी बताया है कि तीनों आपराधिक प्रवृत्ति के हैं,और ई रिक्शाचालकों से गुंडा टैक्स वसूलते हैं। 

वह उसके बेटे आदिल से भी 50 हजार रुपये मांग रहे थे। मना करने पर पूर्व में भी गालीगजौज कर चुके थे। शनिवार की रात वह पान की दुकान पर गया तो वहां घेरकर उससे फिर रुपये मांगे। इंकार करने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 

राजापुर, धूमनगंज व कौशाम्बी में दबिश,,,,,,,

उधर नामजद आरोपी घटना के बाद से ही घर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस ने रात में ही पंकज के ऊंचवागढ़ी, राशिद के साहिल कॉलोनी व शनि के नेवादा स्थित घर पर दबिश दी। लेकिन वह गायब मिले। उधर रविवार को एसओजी की अलग-अलग टीमों ने धूमनगंज के ताड़बाग, गढ़वा व कौशाम्बी के भरवारी में दबिश दी। दरअसल राशिद के कुछ रिश्तेदारों की कौशाम्बी में रहते की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम वहां भी पहुंची लेकिन देर रात तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल सका था।

आरोपियों की तलाश में पांच टीमें लगाई गई हैं। उनके हर संभावित ठिकाने पर दबिश दी जा रही है। - दीपक भूकर, डीसीपी नगर

घर से लेकर मर्चरी तक कोहराम,,

उधर आदिल की मौत के दूसरे दिन घर से लेकर मर्चरी तक कोहराम मचा रहा पिता रियासत, चाचा कमाल व अन्य परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। पोस्टमार्टम के बाद शाम को शव राजापुर के भूसेवाली गली स्थित घर लाया गया, और फिर वहां से नेवादा कब्रिस्तान ले जाकर सुपुर्दे ए खाक कर दिया गया।

सिर को भेदते हुए माथे से पार हो गई थी गोली,,,,,,,

उधर पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि आदिल को एक गोली सिर के पिछले हिस्से में मारी गई थी। यह सिर को भेदते हुए माथे से पार हो गई थी। दो डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। शरीर पर अन्य किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले।