Headlines
Loading...
'तुझे मामा बनाने के बाद ही वापस करूंगा बहन', शाहजहांपुर में नाबालिग से लव जिहाद,आरोपी हुआ अरेस्ट,,,।

'तुझे मामा बनाने के बाद ही वापस करूंगा बहन', शाहजहांपुर में नाबालिग से लव जिहाद,आरोपी हुआ अरेस्ट,,,।



Love Jihad InShahjahanpur यूपी के शाहजहांपुर में एक बार फिर से लव जिहाद के मामला सामने आया हैजहां एक मुस्लिम लड़के ने पहले तो नाबालिग को भगाकर उससे शादी कर ली और फिर शादी के वीडियो और फोटो वायरल कर दिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के परिवार को गंदी-गंदी गालियां दी और भाई को धमकी दी कि वो लड़की को गर्भवती कर उसे मामा बना देगा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और, लड़की को भी बरामद कर लिया है।


ये पूरा मामला थाना चौक कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी का है, जहां लंबू उर्फ सहीम नाम का एक लड़का किराए के कमरे में रह रहा था, इसी दौरान पास में ही रहने वाली एक नाबालिग हिंदू लड़की को उसने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और इसके बाद लड़की को घर से भगाकर ले गया यही नहीं आरोपी ने पहले हिंदू बनकर उससे शादी की और उसकी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इसके बाद आरोपी लगातार पीड़िता के परिवार को धमकी देता रहा। उसने भाई को धमकी दी कि, "जब तुझे मामा नहीं बना दूगा तब तक तेरी बहन को वापस नहीं लाऊंगा"। जब तक उसका बच्चा नहीं होगा तब तक वो पीड़िता को नहीं लाएगा।' 

पीड़िता के परिजनों को दी धमकी,,,,,,,

आरोपी ने नाबालिग लड़की के परिजनों के साथ गाली गलौज भी की, जिसकी परिजनों ने रिकॉर्डिंग कर ली। इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। मामला सामने आने के बाद हिन्दूसंगठन  एक्शन में आ गये और पुलिस कोतवाली जाकर नाबालिग को बरामद करवाया। परिजनों ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी दी है, जब वो उन्हें फोन पर धमकी दिया करता था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया,,,,,,,

सीओ सिटी शाहजहांपुर बीएस वीर कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि थाना कोतवाली अंतर्गत काशीराम कॉलोनी में सहीम नाम का लड़का एक नाबालिग लड़की को भगा ले गया था। इस मामले में 29 मई को ही सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था, कप्तान साहब के निर्देशन में तत्काल टीमों का गठन किया गया, टीमों के द्वारा सफलता प्राप्त की गई, अपहृता को बरामद कर लिया गया है, और आरोपी सहीम को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं।