Headlines
Loading...
वाराणसी :: दो सड़क हादसों में ऑटो चालक और बुजुर्ग की हुई मौत,,,।

वाराणसी :: दो सड़क हादसों में ऑटो चालक और बुजुर्ग की हुई मौत,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (वाराणसी,ब्यूरो)।वाराणसी/चोलापुर। सारनाथ क्षेत्र के लेढ़ूपुर और इमिलिया बाजार में शुक्रवार को सड़क हादसों में एक युवक और एक वृद्ध की मौत हो गई। युवक और वृद्ध की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

Published from Blogger Prime Android App

रुस्तमपुर निवासी रवियादव(28) ऑटो चलाने का काम करता था। शाम के समय रवि अपने ऑटो से घर जा रहा था। सारनाथ थाना क्षेत्र के लेढ़ूपुर स्थित पावर हाउस के समीप संदहा की ओर से आ रही सरकारी बस ने रवि के ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल रवि को समीप के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन पुलिस को सूचना दिए बगैर शव लेकर घर चले गए। वहीं, मौका देख कर सरकारी बस लेकर चालक भाग गया। 

उधर, चोलापुर थाना क्षेत्र के इमिलिया बाजार में पैदल जा रहे अल्लोपुर निवासी मिश्री राजभर (65) को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर से घटनास्थल पर ही मिश्री राज भर की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि वह घर से इमिलिया गांव स्थित आम के बाग की ओर जा रहे थे। 

तीन बेटों और तीन बेटियों के पिता मिश्री राजभर की मौत की सूचना पाकर उनकी पत्नी शारदा देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं, हादसे के बाद बाइक सवार घटनास्थल से भाग निकला। उधर, हादसे की सूचना पाकर चोलापुर थाने की पुलिस ने मिश्री राजभर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।