Headlines
Loading...
बीजेपी सांसद ने जिस लड़की को दिखाई थी, द केरला स्टोरी, वो यूसुफ के लिए छोड़ गई घर,,,।

बीजेपी सांसद ने जिस लड़की को दिखाई थी, द केरला स्टोरी, वो यूसुफ के लिए छोड़ गई घर,,,।



The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' फिल्म को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां नर्सिंग की एक हिंदू छात्रा ने यूसुफ नाम के लड़के से शादी कर ली। हैरानी की बात यह है कि कुछ दिन पहले इस युवती को भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने खुद यूसुफ से दूर रहने की सलाह दी थी और साथ में ले जाकर 'द केरल स्टोरी' फिल्म भी दिखाई थी। लेकिन युवती ने अपना मन नहीं बदला।


मामला भोपाल के नया बसेरा इलाके का है। 19 साल की युवती नर्सिंग की छात्रा है,उसकेपरिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी रागिनी (बदला हुआ नाम) को पड़ोस में रहने वाला यूसुफ नाम का युवक बहला-फुसलाकर ले गया। रागिनी की 30 मई को शादी होनी थी, लेकिन इससे पहले ही वह घर से गहने और नकदी समेटकर यूसुफ के साथ चली गई। यूसुफ आदतन अपराधी है।

आरोप है कि यूसुफ ने अपनी रागिनी के नाम से बैंक लोन लिया हुआ है जिसकी किश्त भी वही चुका रही है। इस मामले की शिकायत परिजनों ने शहर के कमला नगर थाने में दर्ज कराई। लेकिन पुलिस ने जब युवती को बुलवाकर पूछताछ की तो उसने अपनी मर्जी से यूसुफ के साथ रहने की इच्छा जताई।

यूसुफ के खिलाफ दर्ज हैं एक दर्जन केस,,,,,,,

पुलिस के मुताबिक, यूसुफ के खिलाफ पहले से ही करीब आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं और वह इलाके का आदतन अपराधी है। फिलहाल परिजन युवती से घर वापस आने की गुहार लगा रहे हैं।

BJP सांसद दिखाने ले गई थीं 'द केरल स्टोरी',,,,,,,

इस पूरे मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि जिस छात्रा ने यूसुफ के साथ रहने की इच्छा जताई है, उसको कुछ दिनों पहले भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने खुद समझाया था. यही नहीं, बीजेपी नेत्री छात्रा को बहुचर्चित 'द केरल स्टोरी' फिल्म दिखाने भी ले गई थीं। लेकिन उसने इसके बाद भी अपना मन नहीं बदला और वह यूसुफ के साथ चली गई।

क्या है 'द केरल स्टोरी' फिल्म की कहानी? ,,,,,,,

'द केरल स्टोरी' तीन लड़कियों शालिनी उन्नीकृष्णन, नीमा और गीतांजलि की कहानी कहती है, जो नर्सिंग की पढ़ाई करने के लिए अपने घर से दूर एक कॉलेज जाती हैं। यहां उनकी मुलाकात आसिफा से होती है जो फंडामेंट लिस्ट है। धीरे-धीरे सामने आता है कि आसिफा ISIS के लिए लड़कियों को रिक्रूट करने का काम भी करती है। वो अपने साथियों की मदद से तीनों को धर्म बदलने के लिए उकसाने लगती है। तीनों लड़कियों में से शालिनी सबसे पहले आसिफा से प्रभावित होती है। उसे आसिफा के एक दोस्त से प्यार भी हो जाता है और वो धर्म बदलकर शादी करने को तैयार हो जाती है।