Headlines
Loading...
बड़ी खबर :: प्रयागराज : थाने के गेट पर लगी भीषण आग, चार ट्रक समेत कई छोटे वाहन जले,आग बुझाने में छूटे पसीने,,,।

बड़ी खबर :: प्रयागराज : थाने के गेट पर लगी भीषण आग, चार ट्रक समेत कई छोटे वाहन जले,आग बुझाने में छूटे पसीने,,,।



प्रयागराज / नैनी इलाके में औद्योगिक क्षेत्र थाने के बाहर शार्ट सर्किट से आग लग गई। आज शुक्रवार को दोपहर में लगी आग को जब तक लोग समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते थाने के बाहर रखे गए वाहनों से आग की लपटें उठने लगीं। इससे वहां पर अफरा तफरी मच गई। आग की चपेट में आने से चार ट्रक सहित कई कार और मोटर साइकिल जलकर राख हो गए। फायरब्रिगेड की कई गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर अब काबू पाया है। 


औद्योगिक थाना के बाहर आज शुक्रवार को दोपहर में शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। थाने के बाहर खड़े किए गए वाहन आग की चपेट में आने से जलने लगे। इससे अफरातफ री मच गई। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। आग की भयावहता को देखते हुए कई और गाड़ियों को मदद के लिए बुलाया गया।

आग इतनी भयानक थी कि छह दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रहीं। घटना के चलते थाने के बाहर घंटों अफरा तफरी का माहौल रहा। आग की चपेट में आए यह वही वाहन हैं जिन्हें, पुलिस ने चेकिंग के दौरान कागजात न मिलने या सड़क हादसे के बाद कब्जे में लेकर थाने के बाहर खड़ा कर देती है।