Headlines
Loading...
बड़ी खबर :: यूपी राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्र,"दयालु" की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ, बाल बाल बचे मंत्रीजी,,,।

बड़ी खबर :: यूपी राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्र,"दयालु" की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ, बाल बाल बचे मंत्रीजी,,,।



एजेंसी डेस्क : (गाजीपुर, ब्यूरो)।उत्तर प्रदेश सरकार के आयुष राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्र एक कार हादसे का शिकार हो गये। गनीमत रही कि मंत्री इस हादसे में बाल-बाल बच गए। ये हादसा गाजीपुर जनपद के महराजगंज इलाके के वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन पर हुआ। दुर्घटना के वजह से मंत्री की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। 


वाराणसी से बलिया जा रहे थे मंत्री दयाशंकर मिश्र,(दयालु) ,,,,,,,

उत्तर प्रदेश के आयुष राज्य मंत्री सड़क मार्ग द्वारा वाराणसी से बलिया जा रहे थे। राज्य मंत्री का काफिला जैसे ही गाजीपुर जनपद के महराजगंज इलाके के पास फोरलेन पर पहुंचा, उसी समय अचानक एक वाहन काफिले में घुस गया। बेकाबू वाहन चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाया तभी मंत्री की स्कॉर्ट में चल रहे वाहन की बेकाबू कार से टक्कर हो गई। आनन-फानन में लगी ब्रेक की वजह से मंत्री की कार भी इसी जद में आ गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

इस घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस-प्रशासन के अफसर तुरंत मौके पर पहुंचे। दूसरे वाहन से मंत्री दयाशंकर मिश्र व उनके स्कॉर्ट वाहन को आगे बलिया के लिए रवाना किया गया। 

भाजपा के9साल की उपलब्धियां बताने बलिया जा रहे थे मंत्री,,,,,,,

दरअसल, आयुष राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्रा केन्द्र सरकार के नौ साल पूरा होने पर सरकार की उपलब्धियां बताने बलिया जा रहे थे। जहां पर उनको एक प्रेसवार्ता करनी थी। इसी दौरान वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन पर गाजीपुर के पास कार दुर्घटना का शिकार हो गई। बहरहाल, मंत्री व उनके काफिले में चल रहे लोग सुरक्षित हैं। 

लेकिन इस घटना से जिला प्रशासन पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं कि, जिस तरह एक वीआइपी मूवमेंट की जानकारी पूरे प्रशासनिक अमले को होती है, उसके बावजूद एक अनजान वाहन मंत्री के काफिले में घुस आता है,औरअनियंत्रित हो जाता है,लेकिन उसे रोका नहीं जा सका सवाल मंत्री की सुरक्षा में चल रहे स्कॉर्ट कर्मियों पर भी खड़े हो रहे हैं कि सुरक्षा प्रोटोकॉल के नियमों का ठीक से पालन नहीं किया गया, तभी ये कार काफिले में घुस आई और एक्सीडेंट हो गया।