Headlines
Loading...
कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को बताया 'गुमशुदा', केंद्रीय मंत्री बोलीं- मैं तो अमेठी में हूं,,लेकिन पूर्व सांसद US में मिलेंगे,,,।

कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को बताया 'गुमशुदा', केंद्रीय मंत्री बोलीं- मैं तो अमेठी में हूं,,लेकिन पूर्व सांसद US में मिलेंगे,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (अमेठी, ब्यूरो)।काग्रेस ने बुधवार को सोशल मीडिया पर केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी का 'लापता' पोस्टर शेयर किया। इसमें कहा गया कि भाजपा नेता भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

कांग्रेस ने यह भी आरोप लगाया कि मंत्री ने पहलवानों के विरोध और पुलिस की ओर से उनके साथ किए गए व्यवहार के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब नहीं दिए। ईरानी ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाओं को हाइड कर दिया।

कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी और केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी की एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें कहा गया था कि एक ट्वीट को छिपाता है और दूसरा महिला पहलवानों के सवालों पर भाग जाता है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें देखा जा सकता है कि जब मीडियाकर्मी लेखी से पहलवानों के मुद्दे पर सवाल पूछते हैं तो वह वहां दूर जाने लगती हैं। वीडियो में देखा गया कि वह माइक को धक्का मारकर गाड़ी में बैठ जाती हैं।

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर किया पलटवार,,,,,,,

Published from Blogger Prime Android App

'लापता पोस्टर' के जवाब में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तीखा पलटवार किया। ईरानी ने ट्वीट करके कहा, 'हे दिव्य राजनीतिक प्राणी, मैं अभी सिरसिरा गांव, विधानसभा सलोन, लोकसभा अमेठी से निकली हूं धूरनपुर की ओर। अगर पूर्व सांसद को ढूंढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें।' 

गौरतलब है कि मोदी सरनेम मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद राहुल गांधी लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिए गए थे। इसे लेकर तंज कसते हुए ईरानी ने कहा कि अगर किसी पूर्व सांसद की तलाश है तो कृपया अमेरिका से संपर्क करें।

अमेरिका की यात्रा पर गए हैं राहुल गांधी,,,,,,,

राहुल गांधी अमेरिका के तीन शहरों की यात्रा पर मंगलवार को सांता क्लारा पहुंचे। इस दौरान वह प्रवासी भारतीयों से बातचीत करने के साथ ही अमेरिकी सांसदों से मुलाकात करेंगे। यूएस में उन्होंने कहा कि भारत में ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि वे भगवान से अधिक जानते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उदाहरण हैं। 

कैलिफोर्निया प्रांत केसांताक्लारा में 'इंडियन ओवरसीज कांग्रेस यूएसए' की ओर से आयोजित 'मोहब्बत की दुकान' कार्यक्रम को राहुल ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ये लोग पूरी तरह से इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि वे सब कुछ जानते हैं। ये लोग इतिहासकारों को इतिहास, वैज्ञानिकों को विज्ञान और सेना को युद्ध लड़ने के तरीके बता सकते हैं।