Headlines
Loading...
प्रयागराज : महिला के फांसी लगाने पर पति, ननद समेत तीन पर मुकदमा,,,।

प्रयागराज : महिला के फांसी लगाने पर पति, ननद समेत तीन पर मुकदमा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (प्रयागराज,ब्यूरो)।इलाहाबाद हाईकोर्ट की समीक्षा अधिकारी की भाभी के फांसी लगाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतका के भाई ने बहन के ससुराल वालों पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया।

Published from Blogger Prime Android App

उसकी शिकायत पर धूमनगंज पुलिस ने महिला के पति, ननद व सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

रीवा निवासी शत्रुघ्न सिंह ने बताया कि उसने अपनी बहन सुगंधा सिंह की शादी कौशाम्बी के सैनी निवासी उदय प्रताप सिंह से 2016 में शादी की थी। उदय प्रताप की बहन पारुल हाईकोर्ट में समीक्षा अधिकारी है। वह सुलेमसराय स्थित गुलटेरिया अपार्टमेंट में रहती है। 

पिछले कुछ समय से उदयअपनी मां, पत्नी सुगंधा, बेटी मान्यता और बेटा अर्नव के साथ उसी अपार्टमेंट में रहने लगा। शत्रुघ्न ने बुधवार को पोस्टमार्टम हाउस पर आरोप लगाया कि, उसकी बहन से ससुराल वाले मोबाइल पर पूरी बात नहीं करने देते थे। जो बात करती थी, उसकी रिकार्डिंग कर लेते थे। उसको मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देते थे। इससे परेशान होकर मंगलवार शाम को सुगंधा ने कमरे में फांसी लगा ली थी।उस वक्त उसके ससुराल वाले कहीं बाहर गए थे। 

धूमनगंज पुलिस ने बताया कि डॉक्टर के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया है। महिला के ससुरालवालों की शिकायत पर उसके पति, बहन और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।