Headlines
Loading...
नए संसद भवन को 'ताबूत' बताने पर भड़के ओवैसी, नितीश कुमार और RJD को लताड़ा, सुनाया मुलायम सिंह का किस्सा,,,।

नए संसद भवन को 'ताबूत' बताने पर भड़के ओवैसी, नितीश कुमार और RJD को लताड़ा, सुनाया मुलायम सिंह का किस्सा,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क :(नईदिल्ली,ब्यूरो)।पीएम नरेंद्र मोदी ने नया संसद भवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया है। पूजा अनुष्ठान और सभी धर्मों की प्रार्थना के साथ प्रधानमंत्री ने इसका उद्घाटन किया। नए संसद भवन के हॉल से पीएम मोदी ने पहला संबोधन भी दे दिया है। 

Published from Blogger Prime Android App

वहीं, इस मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। ओवैसी ने नए संसद भवन की तुलना ताबूत से करने पर नीतीश कुमार और RJD को हड़काया है। मीडिया से बात करते हुए,ओवैसी ने पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव के साथ हुई एक घटना का भी जिक्र किया।

ओवैसी ने RJD के ताबूत वाले ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि RJD का कोई स्टैंड ही नहीं है इनकी विचारधारा बदलती रहती है। ये लोग कभी खुद को सेकुलर बताते हैं, तो कभी भाजपा से निकले नीतीश कुमार के साथ मिलकर सरकार का गठन कर लेते हैं। नए संसद भवन को ताबूत बताने वाले ट्वीट पर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया, तो ओवैसी ने कहा कि RJD के बारे में क्या ही बोलें। इनका तो कोई स्टैंड ही नहीं है। कभी कुछ तो कभी कुछ और।

ओवैसी ने कहा कि संसद की जो पुरानी ईमारत है, उसमें दिल्ली फायर डिपार्टमेंट से क्लेरेंस नहीं मिला हुआ है। इसी दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव के साथ संसद भवन में हुए एक हादसे की भी याद दिलाई। उन्होंने कहा कि एक बार स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव संसद भवन में अपनी पार्टी के दफ्तर में बैठकर भोजन कर रहे थे, तभी भवन का एक हिस्सा उनके ऊपर टूट कर गिर पड़ा इसे लेकर बहुत विवाद भी हुआ था।