Headlines
Loading...
डिप्टी सीएम केशव मौर्या के बेटे को अल्पज्ञान, कहा- यूपी पुलिस ने अतीक को मारी गोली,,,।

डिप्टी सीएम केशव मौर्या के बेटे को अल्पज्ञान, कहा- यूपी पुलिस ने अतीक को मारी गोली,,,।


Published from Blogger Prime Android App

कौशांबी: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने यूपी पुलिस को लेकर विवादित बयान दिया है। नगर पालिका भरवारी के शपथ ग्रहम समारोह में मंच पर उन्होंने कहा कि अब यूपी पुलिस आजमखान की भैंस नहीं खोजती है। बल्कि अतीक अहमद को गोली मारने का काम करती है। उनके द्वारा दिया गया यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Published from Blogger Prime Android App

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद कौशांबी में नगर पालिका भरवारी में अध्यक्ष पद पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष कविता पासी को अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई गई।इस शपथ ग्रहण समा रोह में यूपी सरकार के कारागार विभाग के राज्यमंत्री व कौशांबी जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राही बतौर मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए।

शपथ ग्रहण होने के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के बेटे योगेश मौर्या मंच पर पहुंचकर लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने मंच से कहा कि 'कौशांबी जिले के डीएम साहब मौजूद हैं। मैं उनसे एक बात ही कहना चाहता हूं कि अब आपकी पुलिस आजम खान की भैंस खोजने का काम नहीं करती है। बल्कि अतीक अहमद को गोली मारने का काम करती है'। 

डिप्टी सीएम के बेटे योगेश मौर्या द्वारा दिया गया यह बयान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की बात कह रहे हैं। लोगों का कहना है कि लगता है कि डिप्टी सीएम के बेटे को पूरा ज्ञान नहीं है। क्योंकि अतीक-अशरफ की पुलिस ने नहीं बल्कि पुलिस की मौजूदगी में 3 शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

गौरतलब है कि 15 अप्रैल की शाम को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को जब पुलिस प्रयागराज के काल्विन अस्पताल से मेडिकल करवाकर लौट रही थी तभी तीन शूटरों ने गोली मार दी थी।

शूटरों ने मीडिया कर्मी बनकर सवाल पूछने के दौरान गोली मारी थी। अशरफ और अतीक की तुरंत ही मौत हो गई थी। वहीं, तीन शूटरों को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था। 

यह खबर पूरे देश में उस समय आग की तरह फैल गई थी, और आज भी लोगों को बखूबी इस घटना को किसने अंजाम दिया यह याद है। लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे को शायद यह नहीं पता है, तभी तो कह रहे हैं कि 'पुलिस अतीक को गोली मारने का काम करती है'।