Headlines
Loading...
चंदौली : एक किशोर को रेप के झूठे मामले में फंसाने का आरोप, ग्रामीणों ने एसपी ने सौपा ज्ञापन

चंदौली : एक किशोर को रेप के झूठे मामले में फंसाने का आरोप, ग्रामीणों ने एसपी ने सौपा ज्ञापन



चंदौली । जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के नौदर गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने सोमवार पुलिस लाइन में एसपी अंकुर अग्रवाल से मुलाकात की। लोगों ने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति के द्वारा जमीन विवाद के मामले में सोनू कुशवाहा के ऊपर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है।

वहीं, गांव के लोग किशोर के चरित्र के बारें में अच्छी तरह से जानते हैं। एसपी ने लोगों को आश्वस्त किया कि मामले के सभी तथ्यों की जांच के बाद ही पुलिस कार्रवाई करेगी। इस मामले में निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिए गए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि नौदर गांव के निवासी जवाहरलाल कुुशवाहा को एक व्यक्ति से जमीन को लेकर विवाद काफी समय से चल रहा है।

इस मामले में जांच के बाद जवाहर के पक्ष में फैसला आ चुका है, जिससे विपक्षी व्यक्ति के द्वारा अपनी दिव्यांग बेटी को आगे करके जवाहर प्रसाद कुशवाहा के नाबालिग बेटे सोनू पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से पीड़ित परिवार के लोग काफी दहशत में है। लोगों ने एसपी से मांग किया कि मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए, ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सकें।

इसके साथ ही जांच के बाद दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। एसपी ने लोगों को आश्वस्त किया कि इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान समाजसेवी सरिता मौर्य, मिठाईलाल, फुलमनी, सावित्रि देवी, सुनील राजभर, सुजीत राय, सरोज, सर्वजीत राम, राहूल राजभर, भगवन्त शर्मा, श्याम सुन्दर राय, हीरालाल आदि मौजूद रहे।