Headlines
Loading...
चंदौली ; 3 अंतरजनपदीय गौ-तस्कर गिरफ्तार , पिकअप पर लादकर ले जा रहे थे 2 गौवंश

चंदौली ; 3 अंतरजनपदीय गौ-तस्कर गिरफ्तार , पिकअप पर लादकर ले जा रहे थे 2 गौवंश



चंदौली । जिले के सदर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को जांच के दौरान हाईवे पर शारदा अस्पताल के सामने से एक पिकअप को जब्त कर लिया। इस पर वध के लिए दो गोवंशों को लादा गया था। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए 3 तस्करों को भी मौके से दबोच लिया।

तलाशी के दौरान तस्करों के पास से 1 चापड़ भी बरामद हुआ है। अब पुलिस हिरासत में लिए गए तस्करों के खिलाफ गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई करने में जुटी है। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने जिले में गो-तस्करी को रोकने के लिए कड़ाई से जांच और तस्करों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने का फरमान जारी किया है। इसी आदेश के क्रम में सोमवार को सदर कोतवाल हाईवे पर शारदा अस्पताल के सामने में संदिग्ध लोगों और वाहनों की जांच में जुटे थे।

इसी बीच पुलिस टीम ने एक पिकअप वाहन को जांच के लिए रोक लिया, जिस पर दो गोवंश लदे थे। पूछताछ के बाद वाहन में बैठे लोग पुलिस कर्मियों के सवालों का संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए। ऐसे में पुलिस ने वाहन को जब्त करने के साथ तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। बाद में तलाशी के दौरान वाहन से एक चापड़ भी बरामद हुआ।

पुलिस के द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों की शिनाख्त जौनपुर जिले के जफराबाद थानाक्षेत्र के पंकज निषाद, सनीदेवल निषाद और शिवम कुमार निषाद के रूप में हुई। तस्करों ने बताया कि वध के लिए गोवंश को बेंचने पर उन्हें अच्छा मुनाफा मिलता है। इसके चलते लोग गिरोह बनाकर गो-तस्करी के कारोबार को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस टीम में कोतवाल राजीव कुमार सिंह, रावेन्द्र सिंह, प्रदीप कुमार, शशिकान्त गौतम, ओमप्रकाश यादव शामिल रहे।