Headlines
Loading...
बिहार,,गोपालगंज,रोड एक्सीडेंट : बहन की शादी से पहले घर से निकली भाई की अर्थी, कार्ड बांटने जा रहे जीजा-साले की मौत,,,।

बिहार,,गोपालगंज,रोड एक्सीडेंट : बहन की शादी से पहले घर से निकली भाई की अर्थी, कार्ड बांटने जा रहे जीजा-साले की मौत,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (तमकुही, ब्यूरो)।बिहार के गोपालगंज कुचायकोट थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार जीजा और साले की दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव निवासी शिवजी चौधरी के 20 वर्षीय बेटा अनिल चौधरी और जीजा अजय कुमार के रूप में की गई है, युवक अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने के लिए रिश्तेदार के यहां जा रहा था।

Published from Blogger Prime Android App

जीजा के साथ जा रहा था कार्ड बांटने,,,,,,, 

जानकारी के मुताबिक मृतक अनिल चौधरी की बहन की 21 मई को बारात आने वाली थी। वह शादी का कार्ड बांटने के लिए जीजा अजय कुमार के साथ बाइक से यूपी के तमकुही अपने बुआ के घर जा रहा था। तभी उसकी बाइक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई।

इलाज के दौरान दोनों की मौत: इस हादसे में जीजा और साला गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। बताया जाता है की मृतक अनिल कुमार दिल्ली में रहकर बुनाई का काम करता था। इस साल इंटर की परीक्षा में सेकेंड डिविजन से पास हुआ था।

"मेरी 21 मई को शादी होने वाली थी। भाई अपने जीजा के साथ बाइक से कार्ड बांटने के लिए यूपी के तमकुही अपने बुआ के घर जा रहा था। तभी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई." - नेहा कुमारी, मृतक की बहन,,,।

घर में मचा कोहराम,,,,,,,

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के घर कोहराम मचा गया। वह घर का एकलौता कमाऊ पुत्र था। उसकी मौत होने के बाद मां-बाप के आंखों के आंसू नहीं थम रहे है। बहन का रो रोकर बुरा हाल है. घर में शहनाई की धुन बजने के पहले चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया है।

21 मई को आने वाली थी बारात 

मृतक के तीन बहनों में एक बड़ी बहन की शादी मांझा थाना क्षेत्र के आलापुर गांव निवासी मृतक अजय कुमार से हुई थी। दूसरी बहन की शादी 16 मई को तिलक और 21 मई को बारात होने वाली थी। जिसकों लेकर सारा समान खरीद कर घर में रख लिया गया था।