Headlines
Loading...
वाराणसी में लापता बच्चियों के लिए किन्नरों का धरना, पुलिस पर उठाए सावल, कहा- 'जब गुंडा और माफिया को,,,.'।

वाराणसी में लापता बच्चियों के लिए किन्नरों का धरना, पुलिस पर उठाए सावल, कहा- 'जब गुंडा और माफिया को,,,.'।


Published from Blogger Prime Android App

जब किसी घर की बेटी अचानक लापता हो जाती है तो उस परिवार के सामने जो समस्या आती है, वह शब्दों में कह पाना बेहद कठिन है। वह कठिनाई तब और बढ़ जाती है, जब परिवार अपनी बेटी की तलाश में दर-दर की ठोकर खाकर हताश और निराश हो जाता है। ऐसा परिवार उस समय एकदम टूट कर बिखर जाता है,जब पुलिस औरप्रशासन से भी उसे निराशा ही मिलती है। 

Published from Blogger Prime Android App

उत्तर प्रदेश वाराणसी के शास्त्री घाट पर ऐसे ही दो परिवारों के बेटी की बरामदगी के लिए किन्नर समाज की सलमान किन्नर के नेतृत्व में शांतिपूर्वक धरना दिया गया।

वाराणसी के शास्त्री घाट पर 9 मई को लापता हुई बेटी की बरामदगी के लिए गुलिस्ता एकता किन्नर सेवा ट्रस्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष सलमान किन्नर के नेतृत्व में शांतिपूर्ण धरना दिया गया। राजस्थान और गाजीपुर के परिवार के समर्थन में किन्नर समुदाय के नेतृत्व में लोगों ने लापता बेटी की बरामदगी के लिए धरना दिया।

5 साल से लापता है गाजीपुर की बच्ची,,,,,,,

राजस्थान के रहने वाले विनोद कुमार की 15 साल की बेटी बीते 9 मई को कैंट रेलवे स्टेशन से लापता हो गई थी, लगभग 14 दिन बीत जाने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं गाजीपुर से आए हरिकेश का परिवार भी बेटी की तलाश के लिए धरने पर बैठा है। हरकेश की 6 साल की बेटी कैंट रेलवे स्टेशन से लापता हो गई थी। बच्ची को लापता हुए लगभग 5 साल हो गए हैं।इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। आरोप है कि अभी तक पुलिस उसको भी ढूंढने में नाकाम रही है

पीएम मोदी और सीएम योगी से न्याय की मांग,,,,,,,

दोनों परिवार के साथ धरने पर बैठी किन्नर समुदाय की सलमान चौधरी ने पुलिस-प्रशासन की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठाया है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी और प्रदेश के,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है। सलमान चौधरी ने कहा, "जब आप गुंडा और माफिया को ढूंढ लेते हैं तो मासूम बच्चियों को क्यों नहीं ढूंढ पा रहे हैं। आपसे निवेदन है कि इन बच्चियों को ढूंढने में मदद करिए, और भुक्त भोगी परिवार की मदद करिए।"