Headlines
Loading...
सोनभद्र: वाराणसी में एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद अब सोनभद्र में एक भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का होटल के कमरे में मिला शव,,,।

सोनभद्र: वाराणसी में एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद अब सोनभद्र में एक भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का होटल के कमरे में मिला शव,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (सोनभद्र,ब्यूरो)। वाराणसी में एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद अब सोनभद्र में एक भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का होटल के कमरे में शव मिला है। वह 11 मई को अपनी फिल्म दो दिल बंधे एक डोरी की शूटिंग को लेकर पूरी फ़िल्म यूनिट के साथ आये थे। आज सुबह फिल्म यूनिट के स्टाफ उन्हें उठाने गए तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। 

Published from Blogger Prime Android App

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के दरवाजा को किसी तरह खोलकर कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है।

11 मई को यूनिट के साथ आए थे सोनभद्र,,,,,,,

सोनभद्र जनपद भोजपुरी फिल्मों के लिए एक मुफीद जगह बनती जा रही है, जिसको लेकर अक्सर भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग यहां के गांवों और पहाड़ों पर होती रही है। जिले में भोजपुरी फिल्मों के स्टारडम दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी अपनी फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं। प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर सोनभद्र में वाराणसी के रहने वाले निदेशक सुभाष चन्द्र तिवारी फिल्म की शूटिंग के लिए 11 मई को अपनी फ़िल्म यूनिट के साथ आये हुए थे भोजपुरी फिल्म दिल बंधे एक डोरी से की शूटिंग कई स्थानों पर फिल्माई गई थी। शूटिंग का मंगलवार को आखिरी दिन था।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव,,,,,,,

होटल मालिक ने बताया कि 11 मई से सभी कमरे बुक थे। मंगल वार को फिल्म निदेशक की तबीयत कुछ खराब थी तो होटल के पास ही नर्सिंगहोम में दिखाकर दवा ली। इसके बाद फ़िल्म के हीरो- हीरोइन को विदा करने के बाद वह सोने चले गए थे आज सुबह कमरा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई, और दरवाजा किसी तरह खोलकर देखा गया तो वह बेड पर मृत पड़े मिले। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिला मुख्यालय स्थित तिरुपति होटल में एक फिल्मकार रुके हुए थे. जिनकी फ़िल्म की शूटिंग जिले में चल रही थी. आज होटल कर्मचारियों की तरफ से सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोलने के बाद फिल्मकार को मृत अवस्था में पाया गया. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और कमरे में मौजूद सामान को कब्जे में ले लिया गया है. फिल्मकार की मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम चलेगी.