Headlines
Loading...
लखनऊ,सीएम योगी का सख्त निर्देश, सड़क पर उतरकर खुद पेट्रोलिंग करें पुलिस अधिकारी, वरना,,,।

लखनऊ,सीएम योगी का सख्त निर्देश, सड़क पर उतरकर खुद पेट्रोलिंग करें पुलिस अधिकारी, वरना,,,।




एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।सीएम योगी आदित्यानाथ ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने जनता की सभी समस्याओं को तत्काल हल करने का निर्देश दिया। 

उत्तर प्रदेश केअलग-अलग जिलों के आला अधिकारियों के साथ सीएम योगी आदित्यानाथ ने बुधवार देर शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की। इस दौरान सीएम ने कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस कप्तानों को सख्त आदेश जारी किया।उन्होंने पुलिसअधिकारियों को खुद सड़क पर उतरकर पेट्रोलिंग करने का निर्देश दिया। 

इसके अलावा प्रदेश में हो रही मादक पदार्थों के अवैध कारोबार को रोकने के लिए हर संभव रोकने का भी सख्त निर्देश दिया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभीआला अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए समीक्षा बैठक की। इस दौरान सीएम ने पुलिस के अधिकारियों को कानून व्यवस्था के लिए सड़क पर पेट्रोलिंग करने का निर्देश दिया। साथ ही प्रदेश के सभी जिलों में बिजली की आपूर्ति की व्यवस्था को सुधारने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जिलों में जहां-जहां भी बिजली की समस्या सामने आ रही है, उसको समय रहते दुरुस्त करके बिजली की आपूर्ति संचालित की जाए।

सीएम ने यूपी निकाय चुनाव के बाद वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों को निर्देश दिया कि अपने कार्यालयों में बैठक कर जनसुनवाई करें। आमजन की समस्याओं का समयबद्ध सही से निस्तारण करें. जनप्रतिनिधियों से संवाद बनाकर विकास कार्यो का मेरिट के आधार पर निष्पादन करें। प्रदेश भर में मादक पदार्थो के कारोबारियों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करें। जनपद के जिला अधिकारी सभी विभागों की समीक्षा कर लापरवाही करने वाले अफसरों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। साथ ही सभी नगर निगमों एवं जिला मुख्यालयों को सेफ सिटी परियोजना से जोड़ने की बात कही। 

इस समीक्षा बैठक में मंडलायुक्त, डीएम, एसपी, डीआईओएस, बीएसए, जिला पूर्ति अधिकारी व विद्युत अधिकारी मौजूद रहे।