Headlines
Loading...
जौनपुर में कातिल प्रेमिका की हैवानियत, पति के साथ मिलकर प्रेमी को दी रूह कंपाने वाली मौत, दोनों हुए गिरफ्तार,,,।

जौनपुर में कातिल प्रेमिका की हैवानियत, पति के साथ मिलकर प्रेमी को दी रूह कंपाने वाली मौत, दोनों हुए गिरफ्तार,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (जौनपुर, ब्यूरो)।जौनपुर जफराबाद क्षेत्र केमिसिर पुर गांव के पास प्रयागराज रेल खंड के किनारे गुरुवार को गला रेतकर युवक की हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर दिया था। शुक्रवार की भोर में पुलिस शंकरगंज से हत्यारोपित पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

Published from Blogger Prime Android App

यह है पूरा मामला ,,,,,,,

थानाध्यक्ष राजाराम दिवेदी ने बताया कि उक्त गांव निवासी कल्पना की शादी उर्दू बाजार में हुई थी। कुछ वर्ष पूर्व उसके पति की मौत हो गई। अपने छोटे देवर अजय कुमार से उसने शादी रचाई। अजय कुमार बैंड पार्टी में काम करता है। कल्पना अक्सर अपने मायके में ही रहती है और जौनपुर के एक निजी अस्पताल में काम करती है। 

वह आटो से अस्पताल आती-जाती है। इस दौरान उसकी जलालपुर से जौनपुर आटो चलाने वाले संदीप कुमार से नजदीकियां बढ़ गईं। कल्पना अक्सर उसके आटो में बैठकर जौनपुर से घर आती थी। कल्पना का संदीप के साथ प्रेम प्रंसग चलने लगा। संदीप उसके मायके आने-जाने लगा।

बेरहमी से की प्रेमी की हत्या,,,,,,,

इस बात की जानकारी पति अजय कुमार को हुई। अजय कल्पना के साथ मिलकर संदीप के कमाई का पैसा अपने ऊपर खर्च कराने लगा। पैसे के लेन-देन को लेकर संदीप तथा अजय व कल्पना के बीच कहासुनी होने लगी। संदीप अपनी पत्नी को छोड़कर प्रेमिका कल्पना के साथ रहने की जिद करने लगा। यह बात दोनों को नागवार लगने लगी। दोनों ने संदीप को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। उसे घर बुलाया और जमकर शराब पिलाई। सो जाने के बाद पशु काटने वाले चाकू से अजय ने संदीप का गर्दन रेत दिया। इस दौरान कल्पना मानवता को ताख पर रखकर, संदीप को छटपटाते समय दबोच कर रखी हुई थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।