Headlines
Loading...
बिहार : सासाराम की नहर में बहते दिखे नोटों के बंडल, दोनों हाथों से गड्डियां बटोरने में लगे लोग,,,।

बिहार : सासाराम की नहर में बहते दिखे नोटों के बंडल, दोनों हाथों से गड्डियां बटोरने में लगे लोग,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : ( पटना, ब्यूरो )।सासाराम शहर के मुरादाबाद नहर में शनिवार को अचानक तैर रहे नोटों के बंडल दिखा। नोटों का बंडल देख लोग नहर में कूद पड़े। कोई एक हाथ तो कोई दोनों हाथ से नोटों की गड्डियां समेटने दिखा। जिसको जितना मिला हाथ में लेकर नहर से बाहर आया नोट लूटने का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि लोग नहर में जाकर 10-10 रुपए के नोटों की गड्डी बटोर रहे। कोई नहर से निकाल कर ला रहा है, तो भींगे नोटों को सूखा रहा है। नोट लूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर हो रहा है।

Published from Blogger Prime Android App

कोई खुलकर बात नहीं करना चाहता,,,,,,,

नहर में यह नोट कहां से आये और नहर में तैर रहे नोट असली हैं या फिर नकली इस बात की अब तक जानकारी नहीं मिली है स्थानीय मीडिया को लोगों ने बताया है कि नोट असली है। वैसे इसपर कोई खुलकर बात नहीं करना चाहता है,स्थानीय मीडिया से बात करते हुए ग्रामीण ने कहा कि कपड़े में बंधा नोटों का बंडल 10 रुपए का था। 

रुपए देखकर लगता है कि वो काफी समय से नहर में होंगे, कुछ लोग नहर में नहा रहे थे, तभी उन्होंने नोट बहते देखा, नोटों की संख्या देख कुछ लोग आगे बढ़े तो देखा कि कुराइच पुल के नीचे पानी में कई सारे नोटो के बंडल फेंके हुए थे।

पुलिस किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की है,,,,,,,

इधर, मुफ्फसिल थानाध्यक्ष रिजवान अहमद ने बताया कि, नोट मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर गयी थी, वहां कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पुल के नीचे नोटों के बंडल फेंके जाने की बात आग की तरह फैली और बड़ी संख्या में लोग पुल पर जमा हो गये। लोग नहर में नोट मिलने की बात कह रहे हैं आगे की जांच की जा रही है। 

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। यह नोट कहां से आये और किसने फेंके। यह साफ नहीं हो सका है। ये भी स्पष्ट नहीं है कि नोटअसली है या नकली पुलिस ने किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की है।