Headlines
Loading...
प्रयागराज : रील बनाने के लिए कानून की धज्जी उड़ाई, फायरिंग करते लड़के-लड़की का वीडियो वायरल,,,।

प्रयागराज : रील बनाने के लिए कानून की धज्जी उड़ाई, फायरिंग करते लड़के-लड़की का वीडियो वायरल,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (प्रयागराज,ब्यूरो)।प्रयागराज में रील बनाने के लिए युवक और युवतियां यातायात नियम ही नहीं कानून व्यवस्था को भी चुनौती दे रहे हैं। यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए युवती का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने सफारी और स्कूटी का चालान किया था। 

Published from Blogger Prime Android App

अब उसी युवती के दोस्त का फायरिंग करते हुए वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है। रील बनाने के लिए युवती को पकड़कर फायरिंग करते हुए वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। यही नहीं, दरोगा की वर्दी में भी वीडियो बनाया है।

बताया जा रहा है कि सिविल लाइंस पुलिस ने जिस युवती का दुल्हन बनकर सफारी गाड़ी के बोनट पर घूमते हुए चालान किया था, उसी के साथी का वीडियो अब वायरल हो रहा है। सुमित के नाम से बने इंस्टाग्राम एकाउंट पर उसने कई वीडियो शेयर किए हैं। 

एक वीडियो में वह युवती को पकड़कर लाइसेंसी गन से हवाई फायरिंग कर रहा है। इस बार युवती ट्रिगर दबाती है। इसके अलावा एक वीडियो में वह लग्जरी गाड़ी लेकर नैनी पुल के नीचे से गुजरता है। इस बीच वह चलती गाड़ी की स्टीयरिंग छोड़कर सनरूफ खोल कर वह खड़ा हो जाता है। बिना चालक के गाड़ी चलती है। वह सनरूफ के बीच से खड़े होकर लाइसेंसी, बंदूक निकाल कर हवाई फायिरंग करता है। और उसके साथी वीडियो बनाते हैं। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बुधवार को वायरल रहा। ये युवक कहां का रहने वाला है, अभी पता नहीं चला है। कोई झूंसी तो कोई नैनी बता रहा है। अब पुलिस की जांच में पता चलेगा कि सुमित कौन है? और कहा रहता है।

कहा जा रहा है कि लड़के के बारे में जानकारी मिलते ही इस मामले में कार्रावाई की जाएगी। मामले में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि लड़के के खिलाफ चालान, जुर्माना या जेल की सजा हो सकती है।