Headlines
Loading...
मॉल में सेक्स रैकेट का अड्डा :: स्पा सेंटर की आड़ में धंधा, छापा पड़ते ही मच गई भगदड़, 61 युवती और 37 युवक पकड़े,,,।

मॉल में सेक्स रैकेट का अड्डा :: स्पा सेंटर की आड़ में धंधा, छापा पड़ते ही मच गई भगदड़, 61 युवती और 37 युवक पकड़े,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ,ब्यूरो)।गाजियाबाद,जिलेके,साहिबाबाद  दिल्ली-यूपी कौशांबी बॉर्डर स्थित पैसेफिक मॉल के अंदर स्पा सेंटर की आड़ में हो रहे देह व्यापार पर बुधवार शाम पुलिस ने छापा मार कर 100 युवक-युवतियों को पकड़ा है।जिनमें 61 युवतियां और 39 युवक शामिल हैं। इनमें दिल्ली के तीन अधिवक्ता भी हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

कार्रवाई में पुलिस टीम को स्पा सेंटर से आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुईं। मॉल में पुलिस को देखकर स्पा सेंटरों के मालिक भाग गए। छापे के बाद थाने के बाहर युवक-युवतियों के परिजनों की भीड़ देर रात तक लगी रही। 

डीसीपी ट्रांस हिंडन जोन विवेक चंद्र ने बताया कि पैसेफिक मॉल के अंदर अलग-अलग हिस्से में स्पा सेंटर चल रहे थे। इनमें एस-2 थैरेपी सेंटर, रॉयल थैरेपी सेंटर, स्वादिका थैरेपी सेंटर, द हैवन थैरेपी सेंटर, राज थैरेपी सेंटर, अरुमा थैरेपी, अरमान थैरेपी व रुद्रा थैरेपी सेंटर थे। सूचना मिली थी कि इन सेंटर में मसाज और ब्यूटी मसाज के बहाने युवतियों सेअनैतिक कार्य कराया जाता है 

Published from Blogger Prime Android App

सूचना को पुख्ता करके देर शाम पुलिस लाइन और ट्रांस हिंडन जोन की एसओजी टीम बनाकर पैसेफिक मॉल में छापे की कार्रवाई की। टीम वहां पहुंची तो युवतियां घबराकर भागने लगीं, जबकि युवक टेबल व काउंटर में छुपने का प्रयास करने लगे। टीम ने आठ स्पा सेंटर से 61 युवतियां और 39 युवकों को पकड़ लिया। सभी को पुलिस की वैन और अन्य वाहनों में बैठा कर लिंकरोड थाने लाया गया। वहां पुलिस अधिकारियों ने युवक व युवतियों से पूछताछ शुरू की। उधर, पुलिस की कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर के मालिक वहां से भाग निकले। 

Published from Blogger Prime Android App

दो हफ्तों से चल रहा था स्पा सेंटर में देह व्यापार,,,,,,, 

पुलिस का कहना है कि महाराज पुर चौकी के पास स्पा सेंटर की आड़ में पिछले दो हफ्तों से देह व्यापार चल रहा था। मॉल के अंदर इन बातों को पूरी तरह से गोपनीय रखा जाता था। हालांकि पुलिस इनके मालिकों की तलाश कर रही है, जिससे अन्य सभी जानकारी भी जुटाई जा सके। 

ग्राहकों की मसाज के हिसाब से मिलते थे पैसे,,,,,,, 

पुलिस की पूछताछ में युवतियों ने बताया कि सिर्फ मैनेजर और स्पा सेंटर के लोगों को छोड़कर बाकी सभी युवतियों को ग्राहक के हिसाब से पैसे मिलते थे। जैसे ही कोई ग्राहक वहां अलग-अलग थैरेपी कराने आता था तो, वही युवतियां मसाज के बहाने ही उसे अनैतिक कार्य करने का लालच देती थीं। इसके बाद युवक के साथ दूसरे कमरे में जाकर गलत काम होता था। युवतियों ने यह भी बताया कि बाहर के लोगों को ब्यूटी पार्लर में काम करने या फिर मसाज के ही नाम बताने के लिए कहा जाता था। 

अलग-अलग राज्यों के हैं युवक-युवतियां,,,,,,, 

पुलिस की जांच में सामने आया है कि, स्पा सेंटर से पकड़े गए युवक-युवतियां दिल्ली, यूपी और हरियाणा व अन्य राज्यों से हैं। इन सभी को मोबाइल से या फिर सोशल मीडिया के जरिये संपर्क किया जाता था। इतना ही नहीं, इन युवतियों को 15 से 25 हजार रुपये वेतन देने का भी लालच दिया जाता था। 

खास बात है कि इनमें दिल्ली के अधिवक्ता भी शामिल थे। उन्हें बचाने के लिए दिल्ली के वकील भी लिंक रोड थाने पहुंचे थे। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। 

युवतियों को भेजा जाएगा वन स्टॉप सेंटर,,,,,,,

पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल में जिन युवतियों पर कोई आरोप नहीं होगा। उन्हें जांच के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बाकी युवतियों को मेडिकल के बाद वन स्टॉप सेंटर भेजा जाएगा।