Headlines
Loading...
गोरखपुर :: पहले से शादी शुदा युवक ने धोखे से किया दूसरा ब्याह, भांडा फूटा तो हुई जेल,,,।

गोरखपुर :: पहले से शादी शुदा युवक ने धोखे से किया दूसरा ब्याह, भांडा फूटा तो हुई जेल,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (गोरखपुर, ब्यूरो)। गोरखपुर जिले के सहजनवा इलाके का शादी शुदा युवक पिपराइच क्षेत्र की युवती को प्रेमजाल में फंसाकर बंगलुरु ले गया। वहां शादी कर पत्नी की तरह रखा, इस बीच दो बच्चे भी पैदा हुए। 

Published from Blogger Prime Android App

चार साल बाद उसने युवती को उसके पिता के घर पहुंचा दिया। युवक को तलाशते युवती जब उसके घर पहुंची तो पता चला कि वह पहले से ही  शादी शुदा है। इसके बाद युवती ने केस दर्ज कराया। पिपराइच पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पिपराइच थानेदार नितिन रघुनाथ ने बताया कि पिपराइच क्षेत्र के एक गांव की युवती ने 2022 में सहजनवां के टिकरिया निवासी महेन्द्र साहनी केखिलाफ धारा 376, 323, 493, 495 और 496 के तहत केस दर्ज कराया था। विवेचक राकेश सिंह ने बताया कि,महेंद्र पिपराइच इलाके की युवती को वर्ष 2014-15 में बहला फुसलाकर अपने साथ बंगलुरु ले गया था।

वहां दोनों पति-पत्नी की तरह रहे और दो बच्चे पैदा हुए। चार साल बाद महेंद्र ने युवती को यह कहते हुए उसके घर पहुंचा दिया कि, कुछ दिन बाद आएगा तो ले जाएगा। महेन्द्र कई साल तक नहीं आया और तरह-तरह के बहाने बनाकर टालने लगा तो युवती उसके टिकरिया स्थित घर पहुंची। वहां पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। इसके बाद युवती ने केस दर्ज कराया था।