Headlines
Loading...
यूपी,फतेहपुर :: अतीक गैंग का गुर्गा बता हिंदू लड़की को शादी के लिए किया मजबूर,,,।

यूपी,फतेहपुर :: अतीक गैंग का गुर्गा बता हिंदू लड़की को शादी के लिए किया मजबूर,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (कानपुर, ब्यूरो)।अतीक गैंग के गुर्गे ने एक हिंदू लड़की को शादी के लिए मजबूर किया है।परेशान युवती नेआईजी से शिकायत में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं युवती ने कार्रवाई न होने पर इच्छा मृत्यु की मांग की है। 

Published from Blogger Prime Android App

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती का आरोप है कि बिंदकी बस अड्डा निवासी अरसद उसके साथ काफी समय से छेड़खानी और परेशान करता है। उसकी फोटो को इंस्टाग्राम में एडिट कर पोस्ट किया था। पिता ने आईटी एक्ट, छेड़खानी का मुकदमाभीआरोपी के खिलाफ दर्ज कराया था। जमानत से छूटने के बाद अरसद उसके ऊपर शादी करने का दबाव बना रहा है।

अरसद अपने को प्रयागराज के अतीक गैंग का गुर्गा बताता है। युवती व पूरे परिवार को तेजाब डालकर बर्बाद करने की भी धमकी दे रहा है। शादी नहीं करने पर सोशल मीडिया में फोटो डालने की धमकी दे रहा है। युवती के नाम की अरसद ने इंस्टाग्राम में आईडी बनाकर उसकी सहेलियों और रिश्तेदारों के पास मैसेज भेजा है।

मैसेज 22 फरवरी 2023 से लगातार भेज रहा है। अश्लील फोटो और रिकार्डिंग पोस्ट कर रहा है। युवती का आरोप है कि अरसद गुंडई, दबंगई के बल पर लव जिहाद के तहत शादी के लिए भी मजबूर कर रहा है। उसके खिलाफ जिला पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गुंडा एक्ट, गैंगस्टर की कार्रवाई की जाए। उसे इच्छा मृत्यु की अनुमति दी जाए। प्रभारी कोतवाल संतोष यादव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।