Headlines
Loading...
बड़ी खबर : फूल बेचने वाला निकला साइको रेपिस्ट, पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार,,,।

बड़ी खबर : फूल बेचने वाला निकला साइको रेपिस्ट, पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार,,,।


Published from Blogger Prime Android App

कौशांबीः जिले की मंझनपुर पुलिस और एसओजी टीम को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। टीम ने मुठभेड़ में एक रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार वह बाइक से एक दूसरी घटना को अंजाम देने के लिए निकला था। 

Published from Blogger Prime Android App

इसी दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में उसे दबोच लिया। मुठभेड़ में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है। बदमाश रेप के आरोप में जेल जा चुका है

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के ओसा नहर पुलिया के पास रेप का आरोपी पवन सैनी उर्फ पंडा आने वाला है। सूचना के आधार पर मंझनपुर और एसओजी की संयुक्त टीम ने घेराबंदी की। बाइक से जा रहे आरोपी ने खुद को घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में उसको गोली लग गयी। घायल बदमाश को पुलिस टीम ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, 18 मई 2023 की दोपहर में एक किशोरी स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रही थी, तभी आरोपी पवन सैनी उर्फ पंडा ने उसे घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया।इसके बादआरोपी छात्रा को डराते धमकाते हुए एक सुनसान इलाके में बने श्मशान घाट पर ले गया। उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और किशोरी छात्रा को छोड़कर फरार हो गया। खून से लथपथ छात्रा किसी तरह मेन रोड पर पहुंचकर बेहोश हो गई थी। इसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना मंझनपुर पुलिस को दी थी

रेप का आरोपी पवन सैनी उर्फ पंडा साइको रेपिस्ट बताया जा रहा है। इससे पहले भी वह रेप के आरोप में 18 महीने तक जेल में रहा है। बीते दिनों किशोरी छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद भी यह बिना डरे अपनी बाइक से घूम रहा था। सीसीटीवी फुटेज से इसकी पहचान हुई थी। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में थी। मंगलवार सुबह यह अपनी बाइक से निकला था। लेकिन, पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हो गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जेल से जमानत पर छूटने के बाद को मंझनपुर चौराहे पर फूल बेचने का काम करता था। इसी की आड़ में वह ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। हालांकि 2-3 मामले के अलावा  लोक-लाज के चलते किसी ने और मुकदमा नहीं दर्ज कराया था।