Headlines
Loading...
प्रयागराज : अतीक के अधिवक्ता विजय मिश्र ने मांगी तीन करोड़ की रंगदारी, केस दर्ज,,,।

प्रयागराज : अतीक के अधिवक्ता विजय मिश्र ने मांगी तीन करोड़ की रंगदारी, केस दर्ज,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (ब्यूरो,प्रयागराज)। माफिया अतीक अहमद के अधिवक्ता विजय मिश्र पर संगीन आरोप लगा है। दरियाबाद के एक व्यापारी ने विजय मिश्र के खिलाफ अतीक अहमद के नाम पर तीन करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के आरोप में अतरसुइया थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस को उसने कॉल की रिकार्डिंग भी सौंपी है। 

Published from Blogger Prime Android App

अतरसुइया थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। दरियाबाद निवासी सईद अहमद की मुट्ठीगंज में प्लाईवुड की दुकान है।

एफआईआर के मुताबिक उसकी दुकान से अधिवक्ता विजय मिश्र ने पांच जनवरी 2023 को एक लाख 20 हजार कीमत का प्लाई और माइका उधार लिया था। अधिवक्ता ने अलग-अलग तारीख पर थोड़ा-थोड़ा पैसा जमा किया। 

अतीक अहमद की हत्या के बाद 17 अप्रैल को व्यापारी की दुकान पर काम करने वाले शेखर ने अधिवक्ता विजय मिश्रा को कॉल करके उधारी का रुपये मांगा। आरोप है कि रुपये मांगते ही अधिवक्ता ने उसे फोन पर गाली लेने लगा।

इस बात की जानकारी व्यापारी सईद अहमद ने दी गई। 20 अप्रैल सईद के मोबाइल पर अधिवक्ता विजय मिश्रा फोन कर के अतीक अहमद व उसके गुर्गों के नाम पर तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी,और धमकी भी दी।

व्यापारी ने कॉल रिकार्ड कर लिया। विजय मिश्रा पर आरोप लगाया कि मोहक हॉस्पिटल के पास से उसकी दुकान पर जाकर धमकाया था। पीड़ित की शिकायत पर अब पुलिस इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।