Headlines
Loading...
चंदौली,मुगलसराय निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने वाली सोनू किन्नर ने ली शपथ, नाचते-गाते पहुंचे समाज के लोग,,,।

चंदौली,मुगलसराय निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने वाली सोनू किन्नर ने ली शपथ, नाचते-गाते पहुंचे समाज के लोग,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (चंदौली,ब्यूरो)।उत्तर प्रदेश में हुए नगर निकाय चुनाव में चुने गए पदाधिकारियों ने शुक्रवार को पद और गोपनीय ता की शपथ ली। इसी क्रम में चंदौली में भी शपथ ग्रहण का समारोह आयोजित किया गया। यहां जिले की चार नगर निकाय सीटों में शामिल नगर पालिका परिषद पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर की अध्यक्ष का शपथ समारोह बेहद खास रहा।

Published from Blogger Prime Android App

नगर पंचायत चंदौली मेंएसडीएम दिग्विजय सिंह ने अध्यक्ष सुनील यादव उर्फ गुड्डू और 15 सभासदों को शपथ दिलाई। इस बार नगर पालिका परिषद से अध्यक्ष चुनी गई सोनू किन्नर ने कुछ अनोखों अंदाज में शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में एक तरफ आम लोगों की जबरदस्त भीड़ थी।

वहीं, दूसरी तरफ किन्नर समाज के भी सैकड़ों लोग शामिल हुए। वे खुशी में ढ़ोल नगाड़े की धुन पर कार्यक्रम के दौरान थिरकते रहे। नगर पालिका परिषद पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में गुरुवार को एसडीएम अविनाश कुमार ने अध्यक्ष सोनू किन्नर और 26 सभासदों को पद और गोपनीयता का शपथ दिलाई।

सोनू किन्नर ने ली शपथ,,,,,,,

उधर, शपथ लेने के बाद नगर पालिका परिषद दीनदयाल नगर की नवनिर्वाचित अध्यक्ष सोनू किन्नर ने कहा कि जनता ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी है। इसे निभाने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगी। सोनू किन्नर का कहना है कि जनता ने उन्हें 5 साल के चुना है। ऐसे में हम हर संभव कोशिश करेंगे कि जनता की उम्मीदों पर खरा उतर सकें।

नाचते गाते पहुंचे किन्नर समाज के लोग,,,,,,,

सोनू किन्नर ने कहा कि हम नाली सड़क से लेकर नगर के सभी क्षेत्र का विकास करेंगे। बता दें, उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव 2023 में किन्नर समाज से एक मात्र प्रत्याशी सोनू किन्नर पंडित दीनदयाल नगर से चुनाव मैदान में थे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को 397 मतों से हराया था।