Headlines
Loading...
प्रयागराज : अफसर की पत्नी को इंस्पेक्टर के दामाद ने भेजे आपत्तिजनक मैसेज, ससुर-दामाद पर दर्ज कराई एफआईआर,,,।

प्रयागराज : अफसर की पत्नी को इंस्पेक्टर के दामाद ने भेजे आपत्तिजनक मैसेज, ससुर-दामाद पर दर्ज कराई एफआईआर,,,।



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (प्रयागराज,ब्यूरो)।प्रयागराज,धूमनगंज में रहने वाले प्रशासिनक अधिकारी की पत्नी को सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक मैसेज भेजकर परेशान करने का मामला सामने आया है। आरोपी विजिलेंस में तैनात इंस्पेक्टर का दामाद है।

Published from Blogger Prime Android App

अफसर का आरोप है कि उक्त इंस्पेक्टर ने उसे फोन कर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। पुलिस ने ससुर-दामाद पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। 

अफसर धूमनगंज के ट्रांसपोर्ट नगर में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मऊ का रहने वाला बलवंत उनकी पत्नी को लगातार फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और ईमेल पर परेशान कर रहा है। जब उन्होंने फोन पर बात की तो आरोपी ने मैसेज भेजने की बात से इंकार करते हुए उनसे अभद्रता की। 

भुक्तभोगी ने तहरीर में यह भी बताया कि आरोपी विजिलेंस इंस्पेक्टर जीतेंद्र नाथ का दामाद है। आरोप यह भी है कि इंस्पेक्टर ने 20 अप्रैल को फोन कर उनसे बात की। फिर व्यक्तिगत रूप से मिलकर जाति पूछकर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। 

धूमनगंज इंस्पेक्टर राजेश कुमार मौर्य ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

छह महीने तक दौड़ाया, तब लिखी रिपोर्ट,,,,,,,

इस प्रकरण में एक खास बात यह है कि, भुक्तभोगी अफसर पिछले छह महीने से रिपोर्ट दर्ज कराने को थाने के चक्कर काटता रहा। पिछले साल नवंबर में ही उसने मामले की शिकायत धूमनगंज थाने में की थी। इसके बाद पुलिस अफसरों को भी शिकायती पत्र दिया था। लेकिन उसे टरकाया जाता रहा। 

तीन दिन पहले उसने एक बार फिर एक वरिष्ठ अफसर से शिकायत की और तब जाकर उनके आदेश पर धूमनगंज थाने की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। उक्त बातों का जिक्र उसने अपनी तहरीर में भी किया है।