Headlines
Loading...
'मुसलमान लड़के मर गए क्या, क्यों घूम रही तू इसके साथ...', बुर्के वाली लड़की से बदसलूकी और युवक की पिटाई,,,।

'मुसलमान लड़के मर गए क्या, क्यों घूम रही तू इसके साथ...', बुर्के वाली लड़की से बदसलूकी और युवक की पिटाई,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (लखनऊ, ब्यूरो)।उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का एक वीडियो तेजी पर सोशल मीडिया पर तेजी सेवायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग बुर्के में मौजूद युवती और उसके साथ खड़े एक युवक के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। साथ ही कहते नजर आ रहे हैं कि मरने के बाद कब्र में नहीं जाना है तुझे। 

Published from Blogger Prime Android App

मुस्लिम लड़के मर गए क्या? जैसे ही वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया तो मामले की तहकीकात की गई। पुलिस ने तुरंत पीड़ित युवती की तहरीर पर 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। साथ ही साथ एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

दरअसल, भोजपुर थाना इलाके में एक युवती मार्केट से कपड़े खरीदकर अपने गांव की तरफ जा रही थी। तभी उसको गांव का एक युवक जयविन मिल गया और वह बाइक पर बैठकर उसके साथ घर जाने लगी। इतने में मार्केट के दुकानदार शान-ए-आलम ने अपने साथियों के साथ युवती और युवक के साथ गाली गलौज शुरू कर दी।

युवक को पीटते हुए युवती से कहने लगे, ''अपने पिता को बुला. अपने पिता का नंबर दे,,,

जब युवती ने आरोपियों से कहा, तुम्हें इस बात से क्या मतलब है?

आरोपी ने बोला, "तू मुसलमान है तुझे कब्र में नहीं जाना है क्या?''

युवती बोली, जयविन मेरे पड़ोस का है, मेरे साथ आ गया तो तुम्हें क्या परेशानी है?

आरोपी युवक फिर बदसलूकी करते हुए युवती से बोलता है कि, "मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या? क्यों घूम रही है तू इसके साथ? इसके बाद आरोपी युवती का फोन छीन लेता है फिर युवती रोने लगती है।

इस पूरे मामले का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

'तो अंजाम बुरा होगा...',,,,,,,

युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में लिखा, ''भोजपुर की मार्केट में कपड़े खरीदकर पैदल निकल रही थी, मार्केट में मेरे गांव का मेरा भाई-बंधु जयविन मिल गया। मैं उसके साथ बाइक पर बैठकर घर जाने को कहने लगी। इतने में मार्केट के कुछ दुकानदार शान-ए-आलम पुत्र निजाकत, हफीज पुत्र सलीम, अपने दो अन्य साथियों को लेकर अपशब्द का प्रयोग करते हुए मुझे गंदी गालियां देने लगे, और मुझे वह जयविन को मारा पीटा और मुझे गलत नीयत से छुआ और बदसलूकी की। कहने लगे अगर किसी लड़के के साथ देखा तो तेरा अंजाम बुरा होगा।" कृपया इस मामले में श्रीमान जी उचित कानूनी कार्रवाई करें।'

पुलिस का कहना है कि,,,,,,, 

एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया, एक ट्विटर पर वीडियो ट्रेंड कर रहा था. जिसमें एक लड़का-लड़की साथ में कहीं जा रहे हैं. उनसे 2-3 लड़के बदसलूकी कर रहे हैं. उसका संज्ञान लेकर पुलिस ने छेड़खानी का केस दर्ज किया गया है. जिसमें एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. बाकी अन्य तीन आरोपी हैं, वह फरार हैं. उनके लिए दबिश डाली जा रही है.