Headlines
Loading...
प्रधानमंत्री का प्रस्तावित दौरा : दो लाख लोगों के बैठने के लिए बनाया जा रहा है वाटरप्रूफ पंडाल,,,।

प्रधानमंत्री का प्रस्तावित दौरा : दो लाख लोगों के बैठने के लिए बनाया जा रहा है वाटरप्रूफ पंडाल,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क:(राजस्थान, ब्यूरो)।प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष पूरे होने पर 31 मई को अजमेर में पीएम मोदी की जनसभा की तैयारियों के बीच ही आंधी-बरसात की आशंका भी जताई जा रही है। पिछले दो तीन दिनों से अजमेर उसके आसपास के जिले नागौर,जयपुर,भीलवाड़ा, टोंक आदि में प्रतिदिन आंधी के साथ बरसात हो रही है। 

Published from Blogger Prime Android App

भाजपा की ओर से सभा स्थल कायड़ विश्राम स्थली पर दो लाख लोगों के बैठने के लिए वाटरप्रूफ पंडाल बनाया जा रहा है। इसके साथ ही मजबूत मंच भी बनाया जा रहा है। आंधी और बरसात को लेकर जहां भाजपा नेता चिंतित है, वहीं मौसम वैज्ञानिकों का अंकलन है कि अजमेर क्षेत्र का मौसम दिन में सामान्य रहेगा। 

Published from Blogger Prime Android App

पिछले दो तीन दिन के आंकड़े बताते हैं कि आंधी और बरसात रात के समय हुई है। यानि दिन में जब पीएम मोदी की सभा होगी तब आंधी और बरसात का मौसम नहीं होगा। भाजपा के नेता मौसम वैज्ञानिकों केलगातार संपर्क में हैं। 

Published from Blogger Prime Android App

असल में पीएम की जनसभा के लिए अजमेरऔरउसकेआसपास के 45 विधानसभा क्षेत्रों से भाजपा कार्यकर्ता और आम लोगों को आमंत्रित किया गया है।भाजपा की परंपरा के अनुसार इन क्षेत्रों में पीले चावल भी बांटे जा रहे हैं ताकि अधिक सेअधिक लोग पीएम मोदी का संबोधन सुन सके। 

Published from Blogger Prime Android App

27 मई को भी भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरुणसिंह ने अजमेर आकर अब तक कि तैयारियां का जायजा लिया,अरुण सिंह केसाथभाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, भाजपा विधायक दल के नेता राजेंद्र राठौड़, विधायक वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, मेयर ब्रज लता हाड़ा, डिप्टी मेयर नीरज जैन, देहात अध्यक्ष देवी शंकर भूतड़ा, शहर अध्यक्ष रमेश सोनी आदि रहे।

बुनियाद होगी जनसभा,,,,,,,

भाजपा विधायक दल के नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि 31 मई को होने वाली पीएम मोदी की जनसभा राजस्थान में डबल इंजन की सरकार की बुनियाद होगी। उन्होंने कहा कि यह राजस्थान का सौभाग्य है कि 9 वर्ष के कार्यकाल पर अजमेर में जनसभा हो रही है। पीएम की इस जनसभा काआगामी विधान सभा चुनाव पर भी असर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी और डबल इंजन की गति से राजस्थान का विकास होगा।

भारतीय जनता पार्टी शहर जिला अजमेर के निकाय क्षेत्र के पार्षद व पार्षद प्रत्याशियों कीमहत्वपूर्ण बैठक पार्टी कार्यालय, भुनाबाय पर राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने ली। अरुण सिंह ने क्षेत्रीय पार्षदों से अपने क्षेत्र का प्रमुख जनप्रतिनिधि होने के नाते केंद्रसरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे आम जन पहुंचाने और इस कांग्रेस से त्रस्त जनता की पीड़ा दूर करने में पार्षद की महत्वपूर्ण भूमिका को ध्यान में रखकर काम करने की सलाह दी।