Headlines
Loading...
चंदौली में पंडित दीनदयाल स्टेशन पर शख्स के पास से मिले 53 लाख से ज्यादा रुपये, जा रहा था पश्चिम बंगाल,,,।

चंदौली में पंडित दीनदयाल स्टेशन पर शख्स के पास से मिले 53 लाख से ज्यादा रुपये, जा रहा था पश्चिम बंगाल,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (चंदौली, ब्यूरो)।दिल्ली-कोलकाता के बीच सबसे बड़े और व्यस्त स्टेशनों में शुमार उत्तर प्रदेश के पंडित दीनदयाल स्टेशन वाराणसी पर जीआरपी-आरपीएफ ने चेकिंग के दौरान 53 लाख 68 हजार रुपये के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया है। वह वाराणसी से पश्चिम बंगाल जाने की फिराक में था, तभी चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। 

Published from Blogger Prime Android App

उक्त शख्स के पास इतनी बड़ी मात्रा में रुपये का न तो इनके कोई कागजात और नहीं किसी भी प्रकार का डिटेल था। और जीआरपी शख्स को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। जीआरपी ने आयकर विभाग को सूचित भी कर दिया है। आयकर विभाग की टीम उक्त व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, शख्स इतना ज्यादा रुपये लेकर वाराणसी से चलकर पंडित दीनदयाल स्टेशन पहुंचा और वहां से पश्चिम बंगाल जाने की फिराक में था। शख्स पश्चिम बंगाल के मिदनापुर का रहने वाला है। जीआरपी ने शख्स को पंडित दीनदयाल स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 1/2 पर धर दबोचा। साथ ही पूछताछ करने और बैग की तलाशा लेने पर उसमें 500-500 रुपये के नोट के बंडल निकले, जो 53 लाख 68 हजार रुपये हुए। इसके बाद जीआरपी ने इनकम टैक्स विभाग को सूचित कर दिया है।

संदिग्ध दिखने पर की गई पूछताछ,,,,,,,

इस पूरे मामले में जीआरपी सीओ कुंवर प्रभात का कहना है कि, एक व्यक्ति को प्लेटफॉर्म नंबर 1/2 से संदिग्ध दिखने पर पूछताछ की गई, तो उसने अपना नाम सुशांत मंडल निवासी मिदनापुर बताया। वहीं जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से 53 लाख 68 हजार रुपये नकद मिले हैं। शख्स पश्चिम बंगाल के मिदनापुर का रहने वाला है। उसके पास इतने बड़े रकम का कोई न कागजात है, और न ही कुछ बता पा रहा है। इनकम टैक्स विभाग को सूचित कर दिया गया है और उनकी टीम पूछताछ कर रही है।