Headlines
Loading...
रेप केस : मौलाना ने 1.5 साल तक नाबालिग के साथ किया रेप, मामला दर्ज होते ही हुआ फरार,,,।

रेप केस : मौलाना ने 1.5 साल तक नाबालिग के साथ किया रेप, मामला दर्ज होते ही हुआ फरार,,,।


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क : (बिहार, ब्यूरो)।मदरसा के मौलाना पर नाबालिग के साथ यौन शोषण का आरोप लगा है। मौलान नाबालिग से 18 महीने से शारीरिक संबंध बना रहा था। मामले का खुलासा होने पर पीड़िता के परिजनों को जान से मारने का धमकी दी। बावजूद इसके मेहसी थाना में प्राथमिकी दर्ज होने पर मौलाना फरार हो गया। 

Published from Blogger Prime Android App

पूर्वी चम्पारण में पढ़ाई के दौरान एक नाबालिग के साथ शिक्षक के यौन शोषण करने का मामला सामने आया है,पूर्वीचम्पा रण के मेहसी में एक नाबालिग लड़की के साथ मदरसा के मौलाना ने करीब डेढ साल तक सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण करता रहा था।

मौलाना ने 1.5 साल तक किया रेप ,,,,,,,

जैसे ही परिवार के लोगों को इस घटना के बारे में पता चला वह मेहसी थाना पहुंच गए। जिसके बाद से आरोपी मौलाना फरार बताया जाता है। घटना मेहसी के कटहां के एक सरकारी मदरसा की बताई जा रही है। इस संबंध में नाबालिग पीड़िता ने मदरसा के मौलाना जमशेद आलम के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है 

बता दें कि मौलाना चकनगरी गांव निवासी हैं। आवेदन में पीड़िता ने मौलाना पर आरोप लगाया है कि, अश्लील फोटो खींच मौलाना ब्लैकमेल करते हुए पिछले 18 माह से मेरा यौन शोषण कर रहा है।

नाबालिग पर मामला कराया दर्ज

शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर फोटो वायरल करने की धमकी भी लंबी समय तक देते रहे। मामला परिजनों को मालूम होने पर वे अपने परिवार के साथ मेरे माता-पिता और भाई को जान से मारने का धमकी देते हैं, घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि लड़की का मेडिकल जांच और 164 का बयान दर्ज करा आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जांच में उक्त मौलाना का सरकारी शिक्षक होते हुए मदरसा में कार्य करने की बात सामने आयी है।